जॉब्स

एनपीसीआईएल भर्ती 2023- बिजली विभाग में डिप्टी मैनेजर समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्तियां

यदि आप डिप्टी मैनेजर पद पर सिलेक्ट तो आपको मिलेगा 56,100 रुपये वेतन

एनपीसीआईएल भारत सरकार के परमाणु ऊर्जा निगम का प्रशिक्षण क्षेत्र है। इसका अर्थ है (NPCIL recruitment)न्यूक्लियर पावर कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड, जोकि परमाणु और वैद्युत विभाग से जुड़ा हुआ है। एनपीसीआईएल का मुख्य रूप बिजली बनाने का कार्य है। यह विभाग भारत सरकार के स्वामित्व में रहता है।

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है। इसके लिए जल्द ही आवेदन शुरू हो जाएंगे।

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। जिसके मुताबिक संगठन में बंपर पोस्ट पर भर्तियां होने जा रही हैं। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार जल्द ही आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट npcilcareers.co.in और npcil.nic.in पर जाकर आवेदन करना होगा। अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया 12 मई से शुरू होगी। जो 29 मई 2023 तक रहेगा।

यह भी पढ़े- LIC Pension Plan एलआईसी पेंशन योजना: इसके विभिन्न लाभ क्या हैं?

128 पदों पर भर्ती

इस अभियान के जरिए 128 पदों पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती के जरिए 48 रिक्तियां डिप्टी मैनेजर (एचआर) के पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके साथ ही डिप्टी मैनेजर (एफ एंड ए) के 32 पदों पर भर्ती की जाएगीउप प्रबंधक (सी एंड एमएम) के पोस्ट पर  2 भर्ती की जाएगी। वहीं कनिष्ठ अनुवादक हिंदी के 4 पोस्ट पर भर्ती की जाएगी।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़े- इंदौर बनेगा सोलर सिटी

जानें क्या है आयु सीमा

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) के जारी नोटिफिकेशन के अनुसार,  अगर आप डिप्टी मैनेजर के पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपकी उम्र 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अगर आप कनिष्ठ हिंदी अनुवादक पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपकी उम्र 18 से 28 साल के बीच होनी चाहिए।

यह भी पढ़े- मई 2023 में रेनो क्विड, ट्राइबर और काइगर पर पाएं 62,000 रुपये तक के discount offer

आवेदन शुल्क

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया की इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने वाले सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। जबकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी, महिला आवेदकों को फीस के भुगतान से छूट मिलेगी।

इतनी मिलेगी सैलरी

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, हर पोस्ट के लिए सैलरी अलग-अलग तय है। अगर आप डिप्टी मैनेजर पद पर सिलेक्ट होते हैं तो आपको 56,100रुपये वेतन मिलेगा। एनपीसीआईएल में कार्य करने वाले कार्यकारी प्रशुक्षुओं को 10वें स्तर का वेतन दिया जाता है। अगर आप जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर के पोस्ट पर सेलेक्ट होते हैं, तो आपको 35,400 रुपये वेतन मिलेगा।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker