बॉलीवुड

Dunki Teaser: Teaser of Shahrukh Khan’s movie ‘Dunki ‘ released

बर्थडे पर फैन्स को दिया बड़ा तोहफा !

1.47 म‍िनट के टीजर ने मचाया हंगामा

ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होगी.

Dunki Teaser: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर प्रशंसकों को फिल्म ‘डंकी’ के टीजर की सौगात भी मिल गई है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था, आखिर वो पल आ ही गया. यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में है और अब टीजर के आने से फैंस बहुत खुश हैं डंकी में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है.

फिल्म में 4 दोस्तों की कहानी बताई गई है, जो लंदन जाने का सपना देख रहे हैं.डंकी’ के टीजर की शुरुआत में एक गाने ‘निकले थे कभी हम घर से, घर दिल से मगर नहीं निकला…’ से होती है. गाने को आवाज सोनू निगम ने दी है.टीजर से पता लग रहा है कि शाहरुख खान ने इनकी जिम्मेदारी ली है.डंकी प्यार और दोस्ती को सेलिब्रेट करती है, टीजर में कई एलिमेंट्स देखने को मिले हैं. मूवी के कैरेक्टर्स काफी पावरफुल हैं.हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण शाहरुख की पत्नी ​​गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है.

डंकी के टीजर की बात करें तो शाहरुख खान ने शेयर करते हुए लिखा था-

ये सिंपल और आम लोगों की कहानी है जो अपने सपने और इच्छाएं पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं. प्यार, दोस्ती और साथ में, रिलेशनशिप में होना घर कहलाता है. दिल जीतने वाली कहानी एक दिल जीतने वाले स्टोरीटेलर की तरफ से. उनकी जर्नी का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं आप भी हमारे साथ आएंगे. डंकी ड्रॉप 1 यहां है. डंकी सिनेमाघरों में क्रिसमस पर रिलीज हो रही है.

टीजर का सोशल मीडिया पर रिएक्शन

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

डंकी का टीजर देखकर फैंस सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं. वह ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. फैंस ने टीजर को अभी से हिट बता दिया है. लोगों का कहना है कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में डंकी जवान और पठान दोनों का ही रिकॉर्ड तोड़ देगी. एक फैन ने लिखा- सॉरी… मैंने कहा था डंकी 1000 करोड़ कमाएगी. नहीं 2000 करोड़ लोडिंग.

यहाँ क्लिक करके देखे विडियो

https://www.youtube.com/watch?v=LOzucm1jbzs

दूसरे फैन ने लिखा-

चेन्नई एक्सप्रेस जैसी वाइब्स आ रही हैं. एक ने लिखा- सोनू निगम और शाहरुख खान को एक बार फिर साथ में देखकर इमोशनल हो गया. उनकी आवाज बहुत जल्दी हिट करती है. फिल्म के दौरान ये रुलाने वाला है.

ओटीटी पर आई ‘जवान’, शाहरुख का गिफ्ट

शाहरुख की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी मूवी है. अपने 58वें जन्मदिन पर किंग खान ने फैंस को जवान ट्रीट में दी है. अगर आपने थियेटर्स में ये फिल्म देखना मिस किया हो, तो आपके लिए गुडन्यूज है. शाहरुख की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. मूवी एक्टेंडेड कट के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में स्ट्रीम हो रही है.

क्रिसमस पर ट्रीट देंगे शाहरुख

ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होगी. साल की शुरुआत में पठान, मिड में जवान और आखिर में डंकी के साथ किंग खान 2023 को धमाकेदार अंदाज में अलविदा कहने वाले हैं. डंकी में शाहरुख की लीडिंग लेडी तापसी पन्नू हैं. ये पहली बार होगा जब इन दो कलाकारों को फैंस सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखेंगे. मूवी में दीया मिर्जा, धर्मेंद्र, बोमन ईरानी, सतीश शाह अहम रोल में नजर आएंगे. काजोल और विक्की कौशल कैमियो रोल में दिखेंगे.

सालार’ के टकराएगी ‘डंकी’

बॉक्स ऑफिस पर डंकी का प्रभास की फिल्म ‘सालार’ से क्लैश होगा. पहले अटकलें थीं डंकी की रिलीज को पोस्टपोन किया जाएगा, पर ये खबरें सरासर गलत निकलीं. रिपोर्ट्स ये भी है कि सालार के मेकर्स रिलीज डेट आगे खिसका सकते हैं. लेकिन अभी तक कोई ऑफिशियल इंफोर्मेशन नहीं आई है.वैसे भी बड़ी फिल्मों के क्लैश से उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सेंध लगना नुकसान ही करता है.

 

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker