बॉलीवुड

टाइगर 3: Tiger 3 ने मचाया तहलका, कलेक्‍शन पहुंचा चौथे दिन 22.00 करोड़ रुपए….

यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है 'टाइगर 3'

एक्शन से भरपूर है सलमान-कटरीना के सीन

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ को रिलीज हुए 3 दिन बीत चुके हैं। इस फिल्म को दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। फिल्म शुरुआती दिन से अच्छी कमाई कर रही है। साथ ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ रही है। फिल्म में और बॉक्स ऑफिस पर भी सलमान खान एक बार फिर से टाइगर की तरह रॉर करते नजर आ रहे हैं।

‘टाइगर 3’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। जिस वजह से फिल्म हर रोज तूफानी कमाई कर रही है। सलमान-कैटरीना का एक्शन और इमरान हाशमी का रोल फैंस के दिलों दिमाग पर छाप छोड़ रही है। ‘टाइगर 3’ ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपए के साथ ओपेनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 59 करोड़ रुपए तीसरे दिन 42.50 करोड़ रुपए कमाए हैं। वहीं अब चौथे दिन का कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

जानिए ‘टाइगर 3’ की चौथे दिन की कमाई

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ ने चौथे दिन 22.00 करोड़ रुपए कमाई है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 169.50 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म ने सिर्फ चार दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है और टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

जानिए टाइगर 3 का डे वाइज कलेक्शन

आपको बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म मोस्ट अवेटेड सीक्वल्स में से एक थी। फिल्म ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म के ये आंकड़े बढ़कर 59 करोड़ रुपए हो गए। तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए करीब 44 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म ने दो दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं इमरान हाशमी

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है और टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। फिल्म में इस बार इन दोनों स्टार्स के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आ रहे हैं, जो फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं। तीनों की तगड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही है।

सलमान की इन फिल्मों ने भी ली थी 40 करोड़ की ओपनिंग

‘टाइगर 3’ का सबसे ज्यादा कलेक्शन हिंदी भाषा में हो रहा है। अगर सलमान की पिछली उन फिल्मों की बात करें, जिनकी ओपनिंग 40 करोड़ से ज्यादा की रही, तो इसमें भारत और ‘प्रेम रतन धन पायो’ शामिल हैं। भारत ने 40.30 करोड़ और प्रेम रतन धन पायो ने 40.35 करोड़ की ओपनिंग ली थी।

इससे पहले इस साल शाहरुख खान की दो फिल्मों, जवान और पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था। जवान जहां 600 करोड़ क्लब में पहुंच गई, वहीं पठान ने 500 करोड़ क्लब में धमाकेदार एंट्री की। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने भी 500 करोड़ में जोरदार एंट्री मारी। साल की पहली तीन तिमाही में इन तीनों फिल्मों ने रेकॉर्ड तोड़ कमाई की। हालांकि यह तो देखने वाली बात होगी कि ‘टाइगर 3’ क्या इस साल 500 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली चौथी फिल्म बनेगी। फिलहाल उसका पहला टारगेट आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का 387 करोड़ रुपये की कमाई का रेकॉर्ड तोड़ना होगा।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker