Newsअलग हटकेधर्म

सूर्य शनि युति : आज से 21 दिन बाद 6 मार्च को शनि उदय होगा, आज 13 फरवरी को सूर्य मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे

Surya-Shani Yuti 2023 : सूर्य-शनि की युति इन 6 राशियों के लिए अगले 6 मार्च तक लाएगा धन!

6 मार्च को शनि उदय हुआ है। भगवान शनि अब कुंभ राशि में हैं। आज 13 फरवरी सूर्य मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे, इस प्रकार पिता-पुत्र का गठबंधन बनेगा। इस काल में शनि का अस्त होने का बल कम हो जाता है और सूर्य देव का बल अधिक होता है। आने वाले दिन ये सभी राशियों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेंगे। कुछ राशियों को विशेष आर्थिक और सामाजिक लाभ होगा।

शनि उदय होते ही कुछ राशि वालों के नसीब खुल जाएंगे। इन लोगों को करियर में बड़ी तरक्‍की मिलेगी नई नौकरी मिलेगी, प्रमोशन और सैलरी में बढ़ोतरी होने के प्रबल योग बनेंगे। आइए जानते हैं कि शनि उदय किन राशि वालों के लिए शुभ रहेगा।

यह भी पढ़े- सोमवती अमावस्या पर होगा दुर्लभ संयोग, जानिए तारीख, शुभ मुहूर्त और योग,फाल्गुन अमावस्या पर ऐसे करें पूजा

शनि उदय से चमकेगा 6 राशि वाले लोगों का भाग्‍य

मेष: स्वास्थ्य की दृष्टि से मेष राशि वालों के लिए अगले 21 दिन बहुत महत्वपूर्ण हैं। इन्हें ब्लड प्रेशर, जोड़ों और नसों से संबंधित बीमारियों से राहत मिलती है। पेट संबंधित समस्या आपको परेशान नहीं करती है। विदेश से जुड़े किसी काम में अटका हुआ हो या वीजा-पासपोर्ट की समस्या हो तो वह भी दूर होगी।

वृष: वृष राशि के रिश्तेदारों और मित्रों से संबंध सुधरेंगे। लव लाइफ में भी सुधार आता है। इससे जीवनसाथी के साथ भी रिश्ता मजबूत होता है। आर्थिक परेशानी भी दूर होगी। बातचीत में सुधार होगा। आपकी माता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

मिथुन: आप जिन समस्याओं या दुखों का सामना कर रहे थे, उनसे 21 दिनों तक आपको राहत मिलेगी। परिवार में सुख-समृद्धि रहेगी और शुभ समाचार भी। शत्रु आपको परेशान नहीं कर सकते। कहीं यात्रा पर जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में यदि लोगों से मनमुटाव है तो उनसे संबंधों में सुधार आएगा।

यह भी पढ़े- महाशिवरात्रि 2023: क्षिप्रा तट पर 18 लाख दीप लगाकर बनेगा गिनीज बुक में वर्ल्ड रिकॉर्ड 

तुला: यह अवधि आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करती है। इस अवधि में आप जो निवेश करेंगे उसका आपको दीर्घकालीन लाभ मिलेगा। कोर्ट कचहरी में मामला चल रहा है तो वह आपके पक्ष में रहेगा। लंबे समय से चले आ रहे वाद-विवाद समाप्त होंगे। निवेश के लिए समय बहुत ही अनुकूल है।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातक इस समय बिस्तर पर हैं। दइया से आपको जो भी परेशानियां आ रही हैं, अगले एक महीने तक आपको उनसे निजात मिल जाएगी। छोटा हो या बड़ा कोई भी व्यवसाय आपको लाभ देगा। मामा-मामा का सहयोग मिल सकता है। पिता आपकी आर्थिक मदद कर सकते हैं।

यह भी पढ़े- MP राशन कार्ड Online-Offline आवेदन फॉर्म, कैसे बनवायें सम्पूर्ण जानकारी

कुम्भ राशि: कुम्भ राशि के जातकों के लिए रुका हुआ कोई सरकारी कार्य पूरा होगा। बिल्डर, जिम, स्टील या लोहे के व्यवसाय से जुड़े लोगों को अगले 21 दिनों तक लाभ होगा। आर्थिक पक्ष भी मजबूत है। दो बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। पहला है कि हर शनिवार को शनि मंदिर जाएं और काले कपड़े पहनने से बचें।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker