News

Rewa Accident: रीवा के देवतालाब स्थित शिव मंदिर में बड़ा हादसा , रीवा में श्रद्धालुओं पर गिरा बिजली का तार, 39 करंट की चपेट में आए, 3 गंभीर

रीवा के देवतालाब मंदिर में करंट की चपेट में आने से 39 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

Rewa Accident: रीवा के देवतालाब मंदिर में करंट की चपेट में आने से 39 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

मध्य प्रदेश के लौर थाना क्षेत्र स्थित देवतालाब मंदिर में बड़ा हादसा हो गया। मंदिर परिसर में लगाए गए बैरिकेड में हाई टेंशन तार गिर गया। करंट की चपेट में आने से 39  से ज्यादा लोग घायल हो गए।  सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। घायलों को उपचार के लिए मऊगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। घटना के बाद मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया है। 

नीचे खड़े श्रद्धालु करंट की चपेट में

मंदिर में जानकारी के अनुसार, आज सावन के चौथे सोमवार के मौके पर रीवा के शिव मंदिर देवतालाब में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी, लेकिन इस दौरान बड़ा हादसा हो गया। यहां बिजली की लाइन का तार अचानक टूटकर नीचे गिर गया जिसके बाद मंदिर प्रांगण में करंट फैल गया नीचे खड़े श्रद्धालु करंट की चपेट में आ गये। हादसे के दौरान मंदिर परिसर में भगदड़ मच गई।  हादसे में लगभग 39 से ज्यादा लोग घायल हो गए।  

यह भी पढ़े- transfer in MP: मध्य प्रदेश में अब 70 हजार अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादले पर रोक

परिजन घायलों को गोद में लेकर दौड़ते नजर आये

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को देवतालाब से मऊगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। हादसे के दौरान घायलों के परिजन उन्हें अपनी गोद में लेकर दौड़ते हुए दिखाई दिए। मौके पर अब तक कोई भी एंबुलेंस नहीं पहुंच सकीप्राइवेट वाहन से ही करंट के चपेट में आए घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। सावन के चौथे सोमवार के चलते देवतालाब मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ हुई थी। थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने घटना की पुष्टि की है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़े- Ujjain Mahakal News: महाकाल मंदिर में उमड़ा श्रद्धा का सैलाब, चौरासी महादेव यात्रा अधूरी, मायूस होकर लौट रहे भक्त

क्या कहना है देवतालाब विधायक का

देवतालाब विधायक प्रदीप पटेल ने बताया कि प्रसिद्ध मंदिर में आज सोमवार होने के कारण भारी भीड़ थी। मंदिर में करंट उतरने से भगदड़ मचने की खबर है। मौके पर एसडीएम, तहसीलदार पहुंच गए हैं। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिये गये हैं।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker