Newsउज्जैनप्रदेश

उज्जैन : चोरी पर मिला Talibani Punishment

ख़ास बातें
पेड़ से बांधकर Talibani Punishment तालिबानी सजा देने का एक और वीडियो उज्जैन के इंगोरिया थाना क्षेत्र में वायरल हुआ है. इसमें एक व्यक्ति चोरी करने वाले को हाथ बांधकर लटकाकर डंडे से पिटाई कर रहा है.

Talibani Punishment  का यह वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है. इस संबंध में क्षेत्रीय थाना प्रभारी ने विडियो का संज्ञान लेते हुए जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

उज्जैन। जिले के थाना इंगोरिया क्षेत्र में चोरी करने वाले एक युवक को Talibani Punishment  तालिबानी सजा देने और बेहरमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चोर को एक व्यक्ति ने उसके साथियों के साथ मिलकर बोरिंग लिफ्टर मशीन पर उल्टा लटकाया और हाथ-पैर बांधकर Talibani Punishment तालिबानी तरीके से सजा देते हुए उसकी लाठी से बेरहमी से पिटाई की गई.

बेरहम व्यक्ति बोरिंग लिफ्टर मशीन पर उल्टा लटके शक्स को Talibani Punishment तालिबानी तरीके से उसकी लगातार पिटाई करते हुए नजर आ रहा है. जिसमें पास ही में खड़े लोग भी पहले उसकी मदद करते है और बाद में बंधे हुए युवक को छुड़ाते है. पूरे Punishment तालिबानी तरीके से सजा देने के मामले में इंगोरिया थाना प्रभारी ने संज्ञान लिया है और जांच के बाद दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की बात कही है.

जानकारी के अनुसार यह वीडियो 8 से 10 दिन पुराना बताया जा रहा है.दरअसल  उज्जैन जिले की बड़नगर तहसील के गांव सिजावता की यतः पूरी घटना बताई जा रही है जहाँ एक युवक को बंधक बनाकर Talibani Punishment तालिबानी तरीके से बांधकर बेरहमी से पीटा जा रहा है,

बताया जा रहा है कि बोरिंग लिफ्टर मशीन पर उल्टा लटका व्यक्ति ढोल बजाकर अपना गुजर-बसर करता है और उसे मारने वाले नाम अर्जुन बताया जा रहा है. दरअसल गाँव वालों की बात पर यकीन किया जाए तो मार खाने वाले व्यक्ति ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. जिसे अर्जुन ने बिना पुलिस में शिकायत किए ही Talibani Punishment तालिबानी तरीके से खुद ही सजा दे दी.

गाँव वालों का कहना है कि ही Talibani Punishment तालिबानी तरीके से हुई पिटाई से पीड़ित दहशत में आ गया और गांव छोड़ कर ही भाग गया. वीडियो में पीड़ित मारने वाले को भाणेज बता रहा था. ऐसे में अब पुलिस पूरे मामले को अलग-अलग एंगल से जांचने में जुटी है.दरअसल इस मामले में क्या कुछ चोरी हुआ और क्या मार खाने वाले और पिटाई करने वाले के बीच आपस में कोई रिश्तेदारी है या कुछ और ही मामला है इस सब बिन्दुओं पर पुलिस जांच करेगी.

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

ही Talibani Punishment तालिबानी तरीके से सजा देने के मामले में पुलिस पर जल्द कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप है. बताया यह भी जा रहा है की जिसने वीडियो बनाया उसने पुलिस से ही Talibani Punishment तालिबानी तरीके से मारपीट की शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत को भी गम्भीरता से नहीं लिया और पूरी घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो गया.

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे: इंगोरिया थाना प्रभारी पृथ्वी सिंह खलाटे ने कहा कि मेरे संज्ञान में Talibani Punishment तालिबानी तरीके से हुई पिटाई का वीडियो नहीं था. इसकी जांच कर पुष्टि होने पर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. थाना प्रभारी ने यह भी कहा कि एक शिकायती आवेदन 4/11/2022 को मुझे मिला था. दो पक्षों की ओर से एक अर्जुन मोंगिया और एक संजय जाट ने दिया था. मारपीट का यह मामला अभी जांच में हैं और उसकी जांच एसआई चौहान द्वारा की जा रही है. जिसमें कोई भी तथ्य पाए जाते है तो कार्रवाई की जाएगी.

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker