प्रदेश

खंडवा के नंदकुमार सिंह चौहान शासकीय अस्पताल में मधुमक्खियों के हमले से घबराकर तीसरी मंजिल से कूदा युवक

मौके पर हुई मौत, एक दिन पहले ही बना था पिता ||

खंडवा जिला अस्पताल में तीसरी मंजिल से गिरने से एक युवक की मौत हो गई। सोमवार, 8 मई को सुबह मधुमक्खियों से बचने के लिए अस्पताल में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि रात लगभग 3 बजे अस्पताल की तीसरी मजिल के मेटरनिटी वार्ड के समीप मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। 

मधुमक्खियों ने किया लोगों पर हमला

रिपोर्ट्स के मुताबिक जिला अस्पताल की तीसरी मंजिल पर प्रसूति वार्ड है। रविवार देर रात से ही यहां बड़ी संख्या में मधुमक्खियों ने आतंक मचा रखा था। सोमवार सुबह मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया जिससे वहां भगदड़ मच गई। इसी बीच रामपुरा गांव का रहने वाला सचिन घबराहट में तीसरी मंजिल से कूद गया।

यह भी पढ़े- मध्य प्रदेश राजनीति-पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी ने ली कांग्रेस पार्टी की सदस्यता

खुशियां मातम में बदली

मृतक सचिन खंडवा जिले के रामपुरा गांव का रहने वाला है। उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती है और रविवार देर रात ही उसकी डिलीवरी हुई थी। उसने बेटे को जन्म दिया था और युवक वहां उनकी देखभाल के लिए ही मौजूद था,  इस वजह से परिवार में खुशियां थी। लेकिन अगली सुबह ही खुशियां मातम में बदल गई। 

यह भी पढ़े- एनपीसीआईएल भर्ती 2023- बिजली विभाग में डिप्टी मैनेजर समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्तियां

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप

मृतक सचिन सिंह के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। दरअसल, जिला अस्पताल में जगह-जगह मधुमक्खी के छत्ते लगे हैं। लेकिन अस्पताल प्रबंधन का इस पर कोई ध्यान नहीं है।

यह भी पढ़े- मई 2023 में रेनो क्विड, ट्राइबर और काइगर पर पाएं 62,000 रुपये तक के discount offer

स्वास्थ्य अधिकारी ने दिए जांच के निर्देश

इधर जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर शरद हरणे ने घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि मधुमक्खी के हमले की सूचना मिली है जिसके चलते एक युवक की दुःखद मृत्यु हो गई है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को निर्देश दिए हैं कि जहां कहीं भी मधुमक्खी के छत्ते हैं उन्हें हटाया जाये और सफाई का ध्यान रखा जाये ताकि इस तरह की घटना दोबारा नहीं हो। सिविल सर्जन डॉक्टर ओ पी जुगतावत ने बताया कि फिलहाल मधुमक्खी के हमले जैसी कोई बात नहीं लग रही है, हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- इंदौर बनेगा सोलर सिटी

परिवार को मुआवजा देने की मांग 

थाना मोघट रोड पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। जयस जिलाध्यक्ष पीयूष मुजाल्दे ने परिवार को मुआवजा देने की मांग की। कहा कि आदिवासी सचिन की मौत मधुमक्खियों के हमले के दौरान हुई। उसके शरीर पर मधुमक्खी के हमले के निशान भी है। 


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker