प्रदेश

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया PM मोदी को भगवान का वरदान

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भारत को भगवान का वरदान हैं, उनके नेतृत्व में देश तेज गति से आगे बढ़ रहा है और हमारा सीना भी गर्व से फूल रहा है और हमारा माथा भी ऊंचा उठाया है तो नरेंद्र मोदी जी ने उठाया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज गुरुवार को  2.25 बजे श्योपुर पहुंचे। मंगलवार को छिंदवाड़ा से मुख्यमंत्री ने इस मिशन की शुरुआत की। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वे उन विधानसभा क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं, जहां पर बीजेपी चुनाव हारी है। ऐसा करके वे बीजेपी के कार्यकर्ताओं  वह कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे। आज श्योपुर में सीएम का हेलिकॉप्टर शहर के वीर सावरकर स्टेडियम परिसर में बने हेलीपैड पर उतरा। यहां से वह कार से नगर पालिका आडिटोरियम पहुंचे। यहां लोगों को लोकसभा चुनाव में भी BJP की जीत के लिए संकल्प दिलवाया।

यह भी पढ़े- 2005 में पहली बार बने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, 16 साल 9 महीने तक लगातार मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद पर रहने का रचा इतिहास

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बताया भगवान का वरदान 

सीएम शिवराज ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भारत को भगवान का वरदान हैं, उनके नेतृत्व में देश तेज गति से आगे बढ़ रहा है और हमारा सीना भी गर्व से फूल रहा है और हमारा माथा भी ऊंचा उठाया है तो नरेंद्र मोदी जी ने उठाया है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न और समृद्ध भारत का निर्माण हो रहा है। नरेंद्र मोदी भारत को भगवान का वरदान है। हम उनके पीछे खड़े हैं। वे फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनें, इसके लिए मध्य प्रदेश कोई कसर नहीं छोड़ेगा। इसलिए हम मध्य प्रदेश से हर सीट पीएम मोदी को समर्पित करेंगे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने श्योपुर पहुंचकर लाडली बहनों को किया संबोधित

सीएम ने लाडली बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि बहुत दिनों से इच्छा हो रही थी कि अपनी बहनों से जाकर मिलें, इसलिए आज आपके बीच आया हूं। भाई बहन का रिश्ता सबसे पवित्र होता है। हम यहां नहीं जीते लेकिन प्रदेश में ऐसा बहुमत मिला है कि लोग दंग रह गए की इतनी बंपर जीत कैसे हो गई। बहनों के आशीर्वाद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से प्रदेश में बीजेपी की फिर से सरकार बनी है। मेरी बहनों की ताकत की वजह से विजय हुई है। यहां उन्होने कहा कि हम भले ही विधानसभा चुनाव में यहां से सीटें हार गए हों, लेकिन लोकसभा चुनाव में यहां की दोनों सीटें जीतने का संकल्प लेना है।

यह भी पढ़े- Shivraj Singh Chouhan ने खुद को बताया एमपी के CM की रेस से बाहर, किया ये चौकाने वाला खुलासा

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

मैं तुम्हारा हूं, तुम्हारे लिए खड़ा हूं CM Shivraj Singh Chouhan 

शिवराज ने कहा कार्यकर्ता साथियों, मैं हर पल तुम्हारे साथ खड़ा हूं, ये आपको वचन देने आया हूँ। ये अजूबा है कि 3 दिन भी नहीं हुए हों रिजल्ट के और जिन सीटों पर जीत नहीं पाए, कोई आया हो। मैं तो तुम्हारा हूं, तुम्हारे लिए खड़ा हूं। आज हम संकल्प करेंगे कि किसी भी हालत में श्योपुर विधानसभा और विजयपुर विधानसभा से मुरैना लोकसभा में इतनी बड़ी लीड देंगे, वोटो से जिताएंगे की दुनिया आश्चर्य करेगी की कितनी बड़ी जीत श्योपुर वालों ने दी है।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker