इंदौर

परिवार से प्रताड़ित दंपत्ति ने खाया जहर

हर खाने की वजह से महिला की मौत,तो वही युवक अस्पताल में भर्ती है....

दंपत्ति ने जहर खाने से पहले मोबाइल से बनाया वीडियो,जिसमे परिवार जनों पर प्रताड़ना के लगाए गंभीर आरोप…..

इंदौर के एक दंपती ने अपने माता पिता और भाई से परेशान होकर सुसाईड कर लिया वही सुसाइड के पहले दंपत्ति ने एक वीडियो बनाया और उसमे इतना कहकर जहर खा लिया | मेरे मां-बाप और मेरे भाई ने हमें बहुत परेशान कर रखा है। दो बेटियां होना गुनाह है क्या? हमारी मोत के जिम्मेदारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. जहर खाने के बाद इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई। वही पति एमवाय अस्पताल में भर्ती है। जहा उसका इलाज चल रहे हे पुलिस ने मामल दर्ज कर जांच शुरू कर दी हे..

फिल्म आदिपुरुष: कम नहीं हो रहीं आदिपुरुष की मुसीबत, अब फिल्म के खिलाफ FIR दर्ज

दरअसल पूरी घटना द्वारकापुरी क्षेत्र के कुंदन नगर की हे यहाँ  रहने वाले हेमंत ढोलिया (35) और उसकी पत्नी पूजा (30) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली जहा इलाज के दोराल पत्नी पूजा की मौत हो गई वही पति हेमंत की हालत भी गंभीर बताई जा रही हे जहर खाने के बाद हेमंत का बड़ा भाई  जितेश दोनों को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। उन्होंने ही डॉक्टरों को बताया कि दोनों ने जहर खा लिया है। बताया जा रहा है वही दम्पति ने मरने से पहले एक वीडियो बनाया जिसमे उन्होंने अपनी मौत जा जिम्मेदार अपने माँ बाप और भाई को बेटी हे और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही हे परिवार के लोगों के मुताबिक हेमंत और जितेश एक ही घर में ऊपर-नीचे रहते हैं। यह घर उनके पिता ने बनाया था। इसमें जितेश पार्टीशन करना चाहता था। हेमंत इस बात को लेकर राजी नहीं था। इस मामले में हेमंत ने जनसुनवाई में शिकायत की थी। मंगलवार को जितेश के परिवार को जनसुनवाई में बुलाया गया था। अपर कलेक्टर ने आपसी सहमति से मामले को निपटाने की बात कही थी,वही हेमंत का कहना था की माँ बाप और भाई दो बेतिया होने के बाद से लगातार उन्हें परेशांन कर विवाद करते थे कई बार उसकी पत्नी पूजा के साथ मारपीट भी करते थे

यहाँ देखे विडियो

मोहन,मृतिका के मामा ने बताया.

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

हेमंत इंदौर के समीप गांव में मेल नर्स के  रूप में कार्यरत था और उसकी दो बेटियां भी है। वही आत्महत्या करने से पहले दंपत्ति ने एक वीडियो भी बनाया है जिसमें उसने अपने ही माता पिता और भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं..

MP Collector Office Jabalpur Recruitment 2023: मध्य प्रदेश कलेक्टर ऑफिस में निकली भर्ती, ऐसे करे आवेदन

सपना डोडिया,जाँच अधिकारी 

फिलहाल पुलिस को वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अब पूरे मामले में जांच की बात कह रही है..

 

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker