जॉब्स

AIIMS Recruitment 2023: नई दिल्ली में इन पदों पर भर्ती, अभी अप्लाई करें

अगर आप भी सरकारी नौकरी (Government Job) की तलाश में है तो एक बार फिर से विभिन्न पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जा रही है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की मांग की गई है।

All India Institute of Medical Sciences (AIIMS) Mangalagiri  70 गैर-संकाय पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इन रिक्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 05 अगस्त से जारी है। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 04 सितंबर या रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन से 30 दिन तक है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsmangalagiri.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अगर आप भी सरकारी नौकरी (Government Job) की तलाश में है तो एक बार फिर से विभिन्न पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जा रही है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की मांग की गई है।

एम्स भर्ती AIIMS Recruitment 2023 

कुल भर्ती पद 

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की एक शाखा, एम्स मंगलागिरी, अपने एम्स भर्ती 2023 अभियान के माध्यम से 70 गैर-संकाय पदों को भरने के लिए सक्रिय रूप से योग्य उम्मीदवारों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- NHM MP Recruitment 2023: मध्यप्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में विभिन्न पदों पर भर्ती, अंतिम तिथि 12 सितंबर, जानें पात्रता और नियम

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

एम्स भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

आवेदकों के पास 12वीं कक्षा उत्तीर्ण, बी.एससी नर्सिंग, स्नातक जैसी योग्यताएं होनी आवश्यक हैं, या एमए, एमएसडब्ल्यू में प्रमाणपत्र/डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/बोर्ड से समकक्ष अनुशासन होना आवश्यक है।

एम्स भर्ती 2023 के लिए आयु सीमा

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए और अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष निर्धारित है।

यह भी पढ़ें- CBSE भर्ती 2023: विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, अंतिम तिथि 20 सितंबर, जानें पात्रता और नियम

एम्स मंगलगिरी भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को 1000 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना आवश्यक है। हालांकि, एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों से 100 रुपये का आवेदन शुल्क लिया जाएगा।

ऑनलाइन आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsmangalagiri.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker