Newsइंदौरप्रदेश

Indore: law student, छात्रा ने लगाई फांसी

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहकर कानून की पढाई कर रही एक law student छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह पढ़ाई के साथ नौकरी भी करती थी।

law student युवती के कमरे से चार पन्नों का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें युवती ने जीवन से मायूस होकर आत्महत्या करने का जिक्र किया है।

यह भी पढ़िए – Bhairav Ashtmi: भैरव अष्टमी पर जानें कथा और पूजन विधि

लसुडिया थाना प्रभारी संतोष दूधी के मुताबिक, law student के मामले में जाँच के बाद पता चला है कि युवती अरेरा कालोनी भोपाल निवासी रश्मि रजनीश कुमार शुक्ला है जो लसुडिया थाना क्षेत्र की स्कीम -78 स्थित हर्षदीप मेंशन में किराए से रहती थी।

यह भी पढ़िए – Indore : prajapati samaj युवक युवती सम्मेलन सम्पन्न

दरअसल शाम को फ्लैट से बदबू आने पर रहवासियों ने झांक कर देखा तो law student रश्मि फांसी पर लटकी हुई थी। रश्मि की बुआ की बेटी श्रुति दिनेश दुबे ने पुलिस को बताया कि शाम को कजिन बहन निक्की शुक्ला का दिल्ली से काल आया था। निक्की law student रश्मि को काल लगा रही थी लेकिन फोन रिसीव नहीं हो रहा था।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़िए – ITBP Vacancy 2022: कांस्टेबल भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन

निक्की law student रश्मि का हालचाल जानने के लिए बुधवार शाम को 6:30 बजे रूम पर पहुंची तो रहवासियों ने घटना बताई। शव संभवत: तीन दिन पुराना है। एसआइ आरएस दंडोतिया के मुताबिक, law student रश्मि के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। उसमें किसी पर आरोप तो नहीं लगाया लेकिन law student रश्मि ने जीवन से परेशान होकर आत्महत्या की बात लिखी है।

यह भी पढ़िए – नहीं रहे मॉडल siddhant सूर्यवंशी

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker