इंदौर

Indore News: दो लाख रुपए में बेच दिया ताऊ ने 16 वर्षीय नाबालिग को

इंदौर। शहर के तेजाजी नगर में रहने वाली एक 16 वर्षीय नाबालिग को उसके ही ताऊ ने एक व्यक्ति को दो लाख रुपए में बेच दिया। वहीं, नाबालिग जब प्रेग्नेंट हो गई तो पुलिस द्वारा कानूनी सलाहकार कमेटी के सामने उसका अबॉर्शन कराया गया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पति और उसके ताऊ के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

क्या है मामला ?
डीसीपी आदित्य मिश्रा के अनुसार, तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 16 वर्षीय नाबालिग को उसके ताऊ ने कुछ समय पहले बेच दिया था। बता दें कि नाबालिग के माता-पिता नहीं हैं, इस कारण से वे अपने ताऊ के पास रहती थी। नाबालिग के ताऊ द्वारा उसकी शादी एक व्यक्ति से कराई गई जो कि शादी के बाद बेंगलुरु चली गई। यहां वे बेंगलुरु में गर्भवती हो गई।

Indore News: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सूदखोरों से परेशान होकर एक और व्यापारी ने अपने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या 

उज्जैन (Ujjain): महाकाल की तीसरी सवारी में तो पुलिसकर्मी व पंडे पुजारियों ने की सारी हदे पार, श्रद्धालु से यह कैसा बर्ताव?

जब वह कुछ दिनों पहले सरकारी अस्पताल में टीका लगवाने गई, तब डॉक्टरों ने बताया कि नाबालिग को 7 माह का गर्भ है। जहां सामाजिक न्याय कल्याण विभाग ने पूरी घटना की जानकारी इंदौर पुलिस को दी। पुलिस द्वारा पूरे मामले को देखते हुए नाबालिग के ताऊ और पति पर मानव तस्करी सहित पॉक्सो एक्ट सहित दुष्कर्म का मामला भी दर्ज किया है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

Kargil Vijay Diwas 2023: विजय दिवस की 24वीं वर्षगांठ

जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker