प्रदेश

MP के कृषि मंत्री कमल पटेल ने मौके पर ही की तुरंत कार्रवाई ||

थाने पहुंच कर पुरे स्टाफ को निलंबित-बर्खास्त FIR तीनों का फरमान सुना दिया ||

मध्य प्रदेश में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं। चुनाव के पहले राज्य की शिवराज सरकार और उनके मंत्री बड़ी लगन से काम कर रहे है। एक तरफ जहां मध्य प्रदेश में विकास कार्यों और सरकारी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ जो काम रुके हुए है उन पर भी एक के बाद एक कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कमल पटेल का एक अलग ही रूप देखने को मिला।

यह भी पढ़े- मध्‍यप्रदेश में नए मतदाताओं के नाम सूची में सम्मिलित करने के लिए घर-घर होगा सर्वे।

जाने क्या है पूरा मामला

मामला इंदौर से हरदा के सड़क मार्ग पर पड़ने वाले सतवास थाना क्षेत्र का है, पटेल हरदा लौट रहे थे, इस दौरान खराब डंपर देवास-इंदौर रोड के डाबरी फाटे पर खड़ा था और लोगों की भीड़ लगी थी, तभी मंत्री जी वहां से निकले तो जनता को भी उनके आने की खबर लगी और वहा जमा भीड़ ने रात में ही मंत्री की कार का घेराव कर दिया। तभी गांव वालों ने उन्हें रोककर बीते कई दिनों से एक डंपर के सड़क पर खड़े होने की शिकायत की। इतना ही नहीं गांव वालों ने बताया कि इस डंपर के कारण कई दुर्घटना भी हो चुकी है। 

यह भी पढ़े- MP में पारा 40 डिग्री के पार, MP में बेमौसम बारिश का दौर थमा…

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

मंत्री पटेल को जब गांव वालों ने घेरा तो वे अपने वाहन से उतर और वास्तविकता जानी। फिर क्या था मंत्री पटेल ने पहले सड़क पर खड़े डंपर का अपने मोबाइल से वीडियो बनाया और सीधे जा पहुंचे थाने। मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री कमल पटेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़े- लाड़ली बहना योजना लाभार्थी सूची में आपका नाम हैं या नहीं, कही आपका फार्म (form)रिजेक्ट तो नहीं हो गया

मौके पर ही की कार्रवाई

मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने सड़क पर हादसों का कारण बन रहे एक डंपर के कई दिनों के बाद भी न हटाए जाने पर अपनी नाराजगी खुले तौर पर जताई। वीडियो बनाकर सीधा सतवास थाने में टीआई के पास जा पहुंचे। टीआई को पास बुलाया और पूरी स्थिति को बताया, समझाया और जब टीआई को समझ में नहीं आया, तो मंत्री जी ने नाराज होकर कहा कि, कड़ी से कड़ी कार्रवाई की। पूरे स्टाफ को निलंबित, बर्खास्त करने के साथ उनके खिलाफ FIR  दर्ज कराने का फरमान भी सुना गए। 


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker