प्रदेश

MP NEWS शाजापुर में यात्रियों से भरी बस और कार आमने सामने टकरा गई, कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत 

4 लोग गंभीर रूप से घायल 

मध्य प्रदेश  के शाजापुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसकी वजह से तीन लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इंदौर रेफर कर दिया गया है।  हादसा कृषि उपज मंडी के पास शहरी हाईवे पर हुआ। 

ऐसे हुआ हादसा

स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसा शाजापुर के कृषि उपज मंडी के पास शहरी हाईवे पर हुआ। महामाया ट्रैवल्स की यात्री बस इंदौर से सारंगपुर जा रही थी। बस शाजापुर से निकली ही थी और सामने से आ रही कार से भिड़ंत हो गई।

यहां पर यात्रियों से भरी बस और कार आमने सामने टकरा गई। रफ्तार ज्यादा होने की वजह से कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को शाजापुर अस्पताल से इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है। 

शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार ने की मदद

मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि घटना के समय कार की स्पीड काफी ज्यादा थी जिसकी वजह से कार के चिथड़े उड़ गए। इस दौरान शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार शुजालपुर की ओर जा रहे थे। हादसे को देखकर मौके पर ही रुक गए। मंत्री के पीए ने सीएमएचओ और पुलिस को जानकारी दी। उनके फोन के बाद पहुंची एंबुलेंस से उन्होंने घायलों को शाजापुर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर 4 लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतको व घायलों के परिजन जिला अस्पताल बड़ी संख्या में पहुँचे है, वहीं पुलिस को भी भारी भीड़ को अस्पताल से बाहर निकालने में परेशानी का सामना करना पड़ा है।

शाजापुर के हैं मृतक

कार में सवार सातों युवक शाजापुर के निवासी बताए जा रहे हैं। ये सभी कहीं से लौट रहे थे इसी बीच हादसा हो गया। हादसे में रहबर पिता मसूद निवासी पटेलवाड़ी महुपुरा, दानिश पिता सोहराब और अरहम पिता शकील बैग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा फरहान पिता फिरोज, रहबर पिता शरीफ और अर्शिल पिता शरीफ को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर किया गया। अबूवकर पिता रहीम मंसूरी का उपचार शाजापुर जिला अस्पताल में चल रहा है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

मौके पर पहुँचे ये अधिकारी

मौके पर SP यशपाल राजपूत, ASP टी.एस.बघेल, CMHO डॉ.राजू निदारिया, एसडीओपी दीपा डोडवे, एसडीएम नरेन्द्रनाथ पाण्डे, तहसीलदास मधु नायक, कोतवाली थाना प्रभारी संतोष वाघेला, लालघाटी थाना प्रभारी आर.के.सीन्हा, सुनेरा थाना प्रभारी प्रदीप वाल्टर, पटवारी ललित कुम्भकार, कपिल शिन्दे, सिवील सर्जन डॉ.बी.एस.मैना, डॉ. सचिन नायक सहित पुलिसकर्मि मौजूद थे।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker