इंदौर

इंदौर crime news: मेरा पति सीरियल रेपिस्ट- तीन शादियां की, 70 लड़कियों से बनाए शारीरिक संबंध

दुष्कर्म पीड़िता ने गृहमंत्री को शिकायत, महिला जांच अधिकारी और थाना प्रभारी पर लगाए लापरवाही के आरोप।

मेरा पति सीरियल रेपिस्ट है। तीन शादियां कर चुका है। 70 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना चुका है। अलग-अलग नाम से ID बना रखी है। dating app से लड़कियों को फंसाता है। दो मामले दर्ज हो चुके है। पुलिस भी मदद नहीं कर रही है। SI भी उसे बचा रही है। TI ने नंबर ब्लाक कर दिया। यह आरोप दिल्ली की दुष्कर्म पीड़िता ने लगाए हैं। बड़ी कंपनी से जुड़ी युवती ने गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा को भी शिकायत की है।

dating app पर समर के नाम से ID

युवती ने कहा कि आरोपित ललित परमार से वर्ष 2022 में पहचान हुई थी। उसने dating app पर समर के नाम से ID बना रखी थी। फोन पर बातचीत हुई तो पता चला उसका असली नाम ललित है। दोनों ने शादी करना तय किया और मुंबई (ठाणे) के एक मंदिर में विवाह कर लिया। उसके साथ संबंध बनाए और अश्लील वीडियो भी बना लिया। कुछ ही समय बाद पता चला ललित के तो कई लड़कियों के साथ संबंध है। उनके photo, video और call record भी कर लेता है।

ललित के खिलाफ दो FIR दर्ज

पीड़िता ने 13 जून को लसूड़िया थाना में ललित के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी। इसी दौरान पता चला ललित पर दो दिन पहले यानी 11 जून को ही न्यूयार्क सिटी निवासी 27 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है। ललित इस युवती से वकील बनकर मिला था। युवती का पति लेनदेन के मामले में जेल चला गया था। ललित ने उससे कहा कि तुम्हारा पति बड़ा घोटालेबाज है। वह जेल से बाहर नहीं आएगा। उसने शादी का बोला और दोस्त के रूम पर ले गया। आरोपित ने पीड़िता से शादी का बोलकर कईं बार संबंध बनाए। कुछ समय बाद पता चला ललित तो शादीशुदा है।

ललित हर लड़की को यही कहानी सुनाता, प्रेमिका ब्लैकमेलर, मैं तुमसे ही शादी करूंगा

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ललित dating app के माध्यम से ही लड़िकयों को जाल में फंसाता था। उसके निशाने पर वो लड़कियां होती थी जिनका या तो ब्रेकअप हो गया या शादीशुदा जिंदगी में तनाव हो रहा था। डिप्रेशन और तलाकशुदा युवतियों को भी आसानी से फंसा लेता था। मेरा प्रेमिका से विवाद चल रहा है। उसने एक बात जरुर बोलता था। वह मुझे ब्लैकमेल कर रही है। मेरी घरवालों ने जबरदस्ती शादी करवा दी। जल्द ही मेरा तलाक हो जाएगा। ललित हर लड़की को यही कहानी सुनाता था। लड़कियां उसकी बातों में आकर संबंध बनाने पर राजी हो जाती थी।

SI ना ही लेपटाप लाये न फोन जब्त किया

पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने ललित परमार के खिलाफ साक्ष्य एकत्र नहीं किए है। उसके लेपटाप में कई लड़कियों के photo और video है। पुलिस ने pen drive भी जब्त नहीं की है।SI कृष्णा तिवारी को बोला तो टाल दिया। TI संतोष दूधी ने मेरा फोन ब्लाक कर दिया। पीड़िता ने पुलिस आयुक्त मकरंद देऊस्कर को भी शिकायत की है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker