बॉलीवुड

फिल्म आदिपुरुष की पुरी कहानी रामायण पर बनाई गई है, जिसमें प्रभास श्रीराम बने हैं और कृति मां सीता बनी हैं….

दूसरी तरफ इस फिल्म में रावण का किरदार सैफ अली खान ने निभाया है....

फिल्म आदिपुरुष रामायण की कहानी पर आधारित हैं। डायरेक्टर ओम राउत की इस फिल्म में प्रभास राम की भूमिका में हैं तो वही कृति सैनॉन सीता की भूमिका निभा रही हैं। इसी के साथ सनी सिंह को लक्ष्मण और सैफ अली खान को लंकेश के रोल में कास्ट किया गया हैं। पिछले कुछ समय के कई बार डिले होने के बाद अब फाइनली ‘आदिपुरुष’ 16 जून को स्क्रीन पर आएगी।  सिनेमाघरों में रिलीज से पहले, फिल्म का न्यूयॉर्क में 2023 ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर ओम राउत ने ‘पीटीआई’ से कहा कि चुनौतियां हमेशा होती हैं लेकिन यह सिर्फ हमारे सिनेमा को बेहतर बनाएगी और यात्रा को मजबूत बनाएगी। हमने अपनी फिल्म में इस तरह की फिल्म पहली बार इंडिया में बनाई है। जिसमें ऐसी तकनीक का इस्तेमाल किया है।  जो मार्वल, डीसी और अवतार जैसी बड़ी हॉलीवुड फिल्मों में देखी जाती है। 

ट्रेलर लंबे समय बाद रिलीज

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर लंबे समय बाद रिलीज हो चुका है। ट्रेलर के लॉन्च इवेंट में फिल्म की स्टारकास्ट एक साथ नजर आई। इस दौरान कृति सेनन ने अपने को-एक्टर प्रभास की जमकर तारीफ की और उनकी तुलना भगवान राम से की।

यह भी पढ़े- खरगोन से इंदौर जा रही बस 50 फीट नीचे नदी में गिरी, 25 लोगों की मौत

एक्ट्रेस ने सुपरस्टार के तारीफों के पुल बांधे

कृति सेनन ने की प्रभास की भगवान राम से तुलना फिल्म आदिपुरुष में कृति सेनन पहली बार प्रभास संग स्क्रीन शेयर करेंगी। अब ट्रेलर के लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस ने प्रभास संग काम करने का अनुभव साझा किया। एक्ट्रेस ने सुपरस्टार के तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि प्रभास भगवान राम का रोल करने के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं, क्योंकि वो उन्हीं की तरह एक बहुत सरल इंसान हैं।

यह भी पढ़े- जाने वट सावित्री व्रत साल 2023 में कब है?

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

सिनेमाघरों में रिलीज

इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट आपको ये भी दे  कि 16 जून को  इस फिल्म को सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

सभी भाषा में एक साथ रिलीज

इसी के साथ आपको ये भी बता दें कि इस फिल्म  को हिंदी के साथ -साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़  और मलयालम इन सभी भाषा में एक साथ रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े- एनपीसीआईएल भर्ती 2023- बिजली विभाग में डिप्टी मैनेजर समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्तियां

फिल्म का बजट

दूसरी तरफ बात की जाए इस फिल्म की बजट को लेकर तो इस फिल्म को बनाने में 650 करोड़ रुपए लगे हैं।

यह भी पढ़े- पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान गिरफ्तार, इस्लामाबाद हाईकोर्ट से अर्धसैनिक बलों ने किया अरेस्ट

लोगों ने सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के लुक का उड़ाया मजाक

सोशल मीडिया पर लोग लगातार फिल्म का मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हिंदी सिनेमा को ये क्या हो गया है। इन्होंने इसे बिलकुल ही बिगाड़ दिया है, अब समय आ गया है, इन्हें बायकॉट करो’। दूसरे यूजर ने लिखा- ओल्ड इज गोल्ड। अन्य यूजर ने लिखा- रावण के पास सफर के लिए पुष्पक विमान था, ना की चमगादड़। एक यूजर ने तो फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्म डेडपुल से ही कर दी। यूजर ने लिखा- डेडपुल का बजट 450 करोड़ था और उन्होंने इतनी अच्छी क्वालिटी दी थी। आदिपुरुष की टीम ने रामायण पर एक कार्टून फिल्म बना रहे हैं, वह भी 500 करोड़ में। लोग आदिपुरुष को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रहे है।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker