देश-विदेश

Asia Cup 2022 : इण्डियन कोच राहुल द्रविड़ कोरोना पॉज़िटिव

नईदिल्ली। एशिया कप(Asia Cup 2022)  से पहले टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)  कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। एशिया कप (Asia Cup 2022)  इसी महीने के 27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। वहीं भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान से होना है।

 गौरतलब है कि मंगलवार सुबह जब टीम दुबई के लिए रवाना हुई तो राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) उनके साथ नजर नहीं आए थे। दरअसल एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की शुरुआत 27 अगस्त को हो रही है जहां भारत को अपना पहला मैच 28 तारीख को बाबर आजम की कप्तानी वाली भारतीय टीम के खिलाफ खेलना है।

इस बीच राहुल द्रविड़(Rahul Dravid)  कोरोना वायरस की चपेट में कब आए हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। मंगलवार सुबह जब वो टीम के साथ यूएई रवाना नहीं हुए तब इसे लेकर सवाल किए गए। इस दौरान यह जानकारी मिली कि द्रविड़ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

इस बड़े टूर्नामेंट में टीम की तैयारियों को देखते हुए यह एक बुरी खबर है क्योंकि भारत के सामने एशिया कप में पहली चुनौती ही पाकिस्तान के खिलाफ है। इस हाई वोल्टेज मैच के दौरान फैन्स का काफी दबाव होता है। ऐसे में द्रविड़ की मौजूदगी टीम के लिए काफी अहम होती है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker