बॉलीवुड

Doctor G: आयुष्मान की इस फिल्म के ट्रेलर हुआ रिलीज़, फेंस का इंतज़ार खत्म   

Doctor G

अभिनेता आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह अपने आगामी डॉक्टर जी की आगामी फिल्म डॉक्टर जी Doctor G ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च हो गया है इस फिल्म के आयुष्मान खुराना एक अलग ही किरदार में नज़र आएँगे|

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित इस फिल्म Doctor G में शीबा चड्ढा और शेफाली शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़िए – kapil sharma: कॉमेडियन kapil का नया अवतार, डिलेवरी बॉय के रूप में आएँगे नज़र

आयुष्मान खुराना एक और लीक से हटकर बनाई गई फिल्म Doctor G में डॉक्टर की भूमिका में नज़र आने के लिए तैयार हैं|  आयुष्मान ने ने अपनी आगामी फिल्म, डॉक्टर जी Doctor G के ट्रेलर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जहां वह एक स्त्री रोग छात्र की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और विनीत जैन द्वारा निर्मित यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़िए – KRK ने फिर किया ट्वीट, ‘विक्रम वेधा’ की करेंगे समीक्षा

आयुष्मान ने शेयर किया डॉक्टर जी Doctor G का ट्रेलर!

आयुष्मान खुरान ने डॉक्टर जी के ट्रेलर को साझा करने के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का सहारा लिया। जहाँ आयुष्मान ने एक पोस्ट में लिखा, “स्त्री रोग विभाग की हर एक नारी, #डॉक्टर जी पे भारी!” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “डॉक साब डिलीवरी का बेसब्री से इंतजार है। (रिलीज की तारीख का इंतजार)। एक अन्य फेंस ने लिखा कि “यह बहुत अच्छा लग रहा है।”

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़िए – VTK: साउथ की यह फिल्म मचा रही धूम

 क्या कहती है कहानी

लगभग 3 मिनट के लंबे ट्रेलर की शुरुआत आयुष्मान खुराना की पहचान  डॉ उदय गुप्ता के रूप में होती है, जो एक क्लिनिक में इलाज के लिए अपने मरीज से उसके कपड़े निकालने के लिए कहने के बाद मुश्किल में पड़ जाता है। वह महिलाओं का इलाज करने में असहज महसूस करता है और मेडिकल कैंपस में पढ़ते समय आर्थोपेडिक सर्जन बनना चाहता है। इस बीच, रकुल प्रीत सिंह को उनके सहयोगी और उनकी प्रेमिका रुचि के रूप में देखा जाता है, जो स्त्री रोग में एक मात्र पुरुष छात्र के रूप में आयुष्मान खुराना की रेगिग करतीनजर आती हैं,  शीबा चड्ढा ने टिंडर पर प्यार की तलाश में आयुष्मान की मां की भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़िए – INOX Green का आ रहा IPO, हो सकती है बम्पर कमाई

डॉक्टर जी एक मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा है, जो आयुष्मान खुराना द्वारा निभाए गए डॉ उदय गुप्ता के कॉमेडी सीन से भरपूर है । उदय आर्थोपेडिक्स में विशेषज्ञता हासिल करना चाहता है, लेकिन खुद को स्त्री रोग के एक महिला वर्ग में फंसा हुआ पाता है। उसे शेफाली शाह में एक गुरु मिलता है, जो उसे सलाह देता है कि वह अपने मरीजों का विश्वास हासिल करने के लिए अपने पुरुषों जैसे स्पर्श को खत्म कर दे।

शेफाली शाह आयुष्मान खुराना की सीनियर डॉक्टर नंदिनी के रूप में दिखाई देती हैं, जो उन्हें ‘पुरुष स्पर्श’ खोने की सलाह देती हैं। वह अपने मरीज की समस्याओं को समझने और अपने डर को दूर करने के लिए संघर्ष करता है। हंगामे के बीच वह फिल्म में रकुल के साथ एक भावुक किसिंग सीन भी आपको देखने को मिलेगा ।

यहाँ देखिए ट्रेलर – Doctor G – Official Trailer | Ayushmann K, Rakul P, Shefali S| Anubhuti Kashyap| In Cinemas 14th Oct

डॉक्टर जी’ में उनके अलावा शेफाली शाह ने मेडिकल प्रोफेसर के रूप में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि दिल्ली क्राइम के बाद शेफाली की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह भी फिल्म में अहम किरदार निभाती दिखेंगी।

यह भी पढ़िए – goat farming promotion : बकरी पालकों के लिए खुशखबरी, प्रदेश सरकार दे रही लाखों का लोन

क्या है आयुष्मान का Doctor G में किरदार ?

आयुष्मान खुराना हमेशा लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने लिए एक अलग विषय पर फिल्म चुनी है। फिल्म में वह महिलाओं के डॉक्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। इसका ट्रेलर काफी अच्छा है। ट्रेलर में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे महिलाएं पुरुष डॉक्टरों के इलाज करवाने में संकोच करती हैं।

सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर अब फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।एक यूजर ने ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हमारे सुपरस्टार की एक और शानदार फिल्म।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस फिल्म को देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं।’ इसके अलावा बहुत से लोग इस ट्रेलर पर हार्ट इमोजी पोस्ट कर आयुष्मान पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले एक्टर फिल्म ‘अनेक’ में नजर आए थे।

यहाँ क्लिक कर देखें किया शेयर किया आयुष्मान खुराना ने ?

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker