बॉलीवुड

ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के लिए जन्मदिन की पोस्ट की “‘Feel warm, inspired and safe”

ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पोस्ट के साथ सबा आजाद को जन्मदिन की शुभकामनाएं पर उसे अपना 'Home' कहा और बताया कि सबा से क्या सीखा है।

अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी ‘गर्लफ्रेंड’ सबा आजाद को जन्मदिन की विशेष शुभकामनाएं दीं। मंगलवार को, अभिनेता ने अपनी और सबा की हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर शेयर की, जो देखने में यूरोप में छुट्टियों के दौरान की लगती है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि सबा आजाद के साथ उन्हें ‘घर जैसा महसूस’ हुआ। उन्होंने सबा के बारे में  बताया और कहा कि वह उनसे सीख रहे हैं कि सांसारिक चीजों में भी जादू कैसे पैदा किया जाए।

ऋतिक रोशन की बर्थडे पोस्ट अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए

ऋतिक रोशन ने जो फोटो  पोस्ट की, उसमें ऋतिक और सबा दोनों कैजुअल कपड़े पहने हुए थे – उन्होंने ग्रे जॉगर्स और सफेद स्नीकर्स के साथ धारीदार काले और सफेद टॉप पहना था, जबकि ऋतिक ने मैचिंग जॉगर्स और स्नीकर्स के साथ काली टी-शर्ट पहनी थी।

सबा के लिए अपने जन्मदिन के पोस्ट में, ऋतिक ने लिखा, “हम सभी उस जगह की तलाश में हैं। वह जगह जहां आप एक साथ  में गर्मजोशी, प्रेरणा और सुरक्षा महसूस कर सकते हैं – बस इतना, कि आप एक साथ चिल्ला सकें ‘चलो जिंदगी,’ तुम्हें जो मिला वह दे दो, साहसिक कार्य शुरू करो!!’ आपके साथ ऐसा ही महसूस होता है, घर जैसा (घर इमोजी)।”

अभिनेता ने आगे लिखा, “यही वह जगह है जहां साहसिक कार्य शुरू होता है..सांसारिक चीजों में भी जादू पैदा करना। और यह मैं आपसे सा (सबा आज़ाद) से सीखता हूं। आप जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद। आइए साहसिक कार्य करें। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार।”

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker