इंदौरप्रदेश

Indore News: उज्जैन से इंदौर में ब्राउन शुगर (Brown sugar) की सप्‍लाई करने वाले गिरफ्तार

इंदौर में मल्हारगंज पुलिस द्वारा नियमित जाँच के दौरान दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी  इंदौर और उज्जैन के रहने वाले हैं। पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में लगभग 19 लाख की ब्राउन शुगर जब्त की है।

Indore News: इंदौर में मल्हारगंज पुलिस द्वारा नियमित जाँच के दौरान दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी  इंदौर और उज्जैन के रहने वाले हैं। पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में लगभग 19 लाख की ब्राउन शुगर जब्त की है। कथित तौर पर, चेकिंग प्रक्रिया के दौरान पकड़े जाने से पहले आरोपियों ने अवैध पदार्थ को इंदौर में बेचने का इरादा किया था।

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान मल्हारगंज के रामसिंह चौहान के बेटे राकेश और पिलियाखाल के दिनेश हनोतिया के बेटे राम के रूप में हुई, जिन्हें सोमवार रात आयोजित एक कार निरीक्षण के दौरान पकड़ा गया। जिस वाहन में वे यात्रा कर रहे थे, उसका पंजीकरण क्रमांक एमपी 09 सीजेड 8591 था, जिसे पुलिस ने एरोड्रम क्षेत्र के पास एक चौकी पर रोका।

कार का निरीक्षण करने के लिए कहने पर, दोनों संदिग्धों ने घबराहट के लक्षण प्रदर्शित किए, जिससे संदेह पैदा हुआ। पुलिस ने वाहन की गहन तलाशी ली, जिससे डैशबोर्ड के नीचे छिपा हुआ लगभग 36 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ। जब्त किए गए मादक पदार्थ को साक्ष्य के तौर पर पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

आगे की जांच में पता चला है कि उज्जैन का आरोपी राजेश ब्राउन शुगर को शहर में बांटने के इरादे से इंदौर लाया था। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों का रिमांड हासिल कर पूछताछ कर रही है।

मल्हारगंज पुलिस थाने के प्रभारी उपनिरीक्षक हनुमान सिंह जादौन ने पुष्टि की कि अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के उनके प्रयासों के तहत शहर भर में चेकिंग अभियान चलाया गया था। पुलिस अब नशीली दवाओं से संबंधित इस मामले में किसी भी अतिरिक्त विवरण और संभावित सहयोगियों को उजागर करने के लिए मामले की सक्रिय रूप से जांच कर रही है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker