इंदौरप्रदेश

इन्दौर NEWS: बीजेपी प्रत्याशी ने कांग्रेस विधायक को लगाया गले

हंसी और मुस्कराहट के साथ दोनों नेताओं ने फोटो खिंचवाई और साथ बैठकर प्रवचन सुने। दलगत राजनीति से ऊपर उठकर किया एक दुसरे का सम्मान संजय शुक्ला को कैलाश विजयवर्गीय ने लगाया गले।

इंदौर में रविवार को राजनीति की एक अलग ही तस्वीर नजर आई। यहां कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। जिस पर विजयवर्गीय ने भी उन्हें गले लगाकर पास बैठाया। दोनों नेताओं ने एक साथ जैन मुनि के प्रवचन सुने।

राजनीति से ऊपर इंदौर की अपनी परंपरा अनुसार एक दूसरे को प्रणाम भी किया

इंदौर को यूं ही नहीं दिलेरों का दिल कहा जाता है यहां जिस जोश के साथ राजनीति में वाकपटुता के साथ उठा पटक होती है वही जब दलगत राजनीति से अलग यदि कोई बात होती है तो उसे इंदौरी भली-भांति समझते हैं इसी का एक नेक उदाहरण देखने को मिला जब सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली विधानसभा एक के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय और विधायक संजय शुक्ला जैन समाज के कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां क्षमा वाणी चल रही थी और गुरुदेव अपना प्रवचन दे रहे थे उसी समय जब दोनों प्रत्याशियों की नजरे एक दूसरे पर पड़ी तो दोनों आपस में गले मिले वहीं राजनीति से ऊपर इंदौर की अपनी परंपरा अनुसार एक दूसरे को प्रणाम भी किया।

यह भी पढ़े- Election 2023: पांच राज्यों की 679 विधानसभा सीटों पर चुनाव की तारीखों का ऐलान आज हो गया

क्षमा वाणी कार्यक्रम में उत्तम क्षमा मांगी और दोनों उम्मीदवारों ने एक दूसरे के गले मिले

वक्त था श्री दिगंबर जैन अतिशय तीर्थ श्रेत्र गोम्मटगिरी में सामूहिक क्षमता वाणी पर्व एवं तपस्वी सम्मान समारोह का जिसमे विधानसभा एक के उम्मीदवार बीजेपी से कैलाश विजयवर्गीय और कांग्रेस से संजय शुक्ला द्वारा क्षमा वाणी कार्यक्रम में उत्तम क्षमा मांगी और दोनों उम्मीदवारों ने एक दूसरे के गले मिले और संजय शुक्ला ने कैलाश विजयवर्गीय के पैर भी छुए इसके बाद दोनों नेता संत वाणी सुनी और प्रवचन का आनंद लिया। इसके बाद हंसी और मुस्कराहट के साथ दोनों नेताओं ने फोटो खिंचवाई और साथ बैठकर प्रवचन सुने।

यह भी पढ़े- Indian Army Recruitment 2023: भारतीय सेना में विभिन्‍न पदों पर भर्ती, योग्यता 10वीं, 12वीं पास, अभी करें अप्लाई

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव में इंदौर-1 विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने कैलाश विजयवर्गीय को अपना प्रत्याशी बनाया है। वर्तमान में यह सीट कांग्रेस के पास है। इस सीट पर संजय शुक्ला विधायक हैं। ऐसी संभावना है कि कांग्रेस इस बार भी इंदौर-1 से संजय शुक्ला को ही टिकट देगी। ऐसे में इस सीट पर विजयवर्गीय का मुकाबला संजय शुक्ला से हो सकता है।बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला रविवार को इंदौर के गोम्मटगिरी में जैन समाज के एक प्रोग्राम में शामिल हुए थे। यहां दोनों ही नेता बड़ी आत्मीयता से एक-दूसरे से मिले। संजय शुक्ला ने कहा कि विजयवर्गीय मेरे आदरणीय हैं।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker