इंदौर

INDORE POLICE पुलिस ने 400 से अधिक मोबाइल लौटाय

इंदौर क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई

मोबाइल की कीमत एक करोड़ से ज्यादा

इंदौर क्राइम ब्रांच ने सिटीजन कॉप एप्लीकेशन में प्राप्त शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए लगभग 01 करोड़ रूपये की कीमत के 405 गुम मोबाईल फोन आवेदकों को लौटाए जिससे आवेदकों के चेहरे पर मुस्कान छा गई ।

इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा सिटीजन कॉप एप्लीकेशन पर गुम मोबाईल फोन की वर्ष 2022 और 2023 की शिकायतों का निराकरण करते हुए गुरुवार को आवेदकों को लगभग 405 से अधिक मोबाइल लौटाए गए है गुम मोबाईल फोन जो कि इंदौर सहित देश के विभिन्न शहरो में चल रहे थें, जिन्हे क्राईम ब्रांच टीम द्वारा बरामद किया गया। टीम द्वारा कुल 405 मोबाईल फोन जप्त किये गये हैं जिसमें हजारों रूपयें की कीमत के मंहगे मोबाईल फोन शामिल हैं। जिनकी कीमत लगभग एक करोड़ रुपए बताई गई है। यह गुम मोबाईल मध्यप्रदेश के विभिन्न जिले और भारत के अन्य प्रदेश जैसे दिल्ली, पंजाब, बिहार, राजस्थान, उडीसा, हरियाणा, महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ आदि से पुलिस ने बरामद कर आवेदकों को लौटाए है वही अगर पिछले वर्ष की बात की जाए तो इंदौर क्राइम ब्रांच ने 1800 गुम मोबाइल आवेदकों लौटाए थे और इस वर्ष करीब 900 से अधिक गुम मोबाइल आवेदकों को लौटा चुके है

 

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker