Newsअलग हटके

makeup artist : मेकअप बिगड़ा, तो दुल्हन पहुंची थाने, जानें क्या है पूरा मामला ?

जबलपुर की एक शादी में कुछ ऐसा वाकया हुआ कि पूरा परिवार मेकअप आर्टिस्ट makeup artist की शिकायत लेकर थाने पहुँच गया और makeup artist के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

जबलपुर में एक मेकअप आर्टिस्ट makeup artist के खिलाफ दुल्हन और उसके परिवार ने ठीक से मेकअप नहीं करने और अभद्रता करने का मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़िए – Book Jihad : एक दिन की साजिश नहीं लगती किताबी जिहाद

दुल्हन बनी युवती के मन में सात फेरों को लेकर काफी उमंगें थी परिवार में भी खुशियां थी लेकिन खुशियाँ कुछ ही देर में काफूर हो गई. दरअसल अपनी शादी को लेकर दुल्हन और उसका परिवार मेकअप को लेकर काफी उत्साही रहता है हर किसी की ख्वाहिश होती है कि शादी के समय दुल्हन ज्यादा से ज्यादा सुंदर दिखे लेकिन जबलपुर में जो हुआ उसके बाद पुरे परिवार और समाज ने मिलकर मेकअप आर्टिस्ट makeup artist के खिलाफ ठीक से मेकअप नहीं करने और अभद्रता करने का मामला दर्ज करवाया है.

makeup artist: क्या है पूरा वाकया?  

दरअसल जबलपुर में दुल्हन के मेकअप के साथ छेड़छाड़ करना एक मेकअप आर्टिस्ट makeup artist को भारी पड़ गया। बुधवार को पुलिस ने दुल्हन का मेकअप कथित तौर पर खराब करने और उसके परिवार के सदस्यों के विरोध करने पर धमकियां देने के आरोप में एक मेकअप आर्टिस्ट makeup artist  के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़िए – lutrei duhan : मीनाक्षी बनी शिवानी, और लूट लिए लाखों रुपए,लुटेरी दुल्हन का हसीन खेल

makeup artist: ऐसे हुआ घटनाक्रम ?  

शहर के पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) प्रभात शुक्ला ने बताया कि शहर के घमापुर इलाके की रहने वाली दुल्हन ने कोतवाली बाजार में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली मेकअप आर्टिस्ट makeup artist से तीन दिसंबर को अपनी शादी के लिए अपॉइंटमेंट बुक कराया था।

मेकअप आर्टिस्ट makeup artist ने दुल्हन के परिवार से प्री-पेमेंट साढ़े तीन हजार रुपए भी ले लिया था और मेकअप के काम को पूरा करने के लिए शादी के दिन समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का आश्वासन दिया लेकिन शादी के दिन मेकअप आर्टिस्ट makeup artist का कोई अता-पता न देखकर दुल्हन के परिवार ने ब्यूटी पार्लर के मालिक से संपर्क किया। मालिक ने दुल्हन को मेकअप के लिए मेकअप आर्टिस्ट makeup artist के स्टूडियों यानि ब्यूटी पार्लर पर आने के लिए कहा।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़िए – KVS: केन्द्रीय विद्यालय में बम्पर 13404 पदों की भर्ती, जल्द करें आवेदन

क्या हुआ makeup artist स्टूडियो पर?

दुल्हन जब पार्लर पहुंची तो मेकअप आर्टिस्ट makeup artist ने उसका मेकअप करने की बजाय उसकी असिसटेंट को मेकअप करने के लिए छोड़ दिया. असिसटेंट ने दुल्हन का मेकअप तो किया लेकिन काफी बिगाड़ दिया जो दुल्हन और उसके परिवार को भी पसंद नहीं आया.वहीँ दुल्हन के रिश्तेदारों और दुल्हे के परिवार वाले भी उसका मेक अप देखकर मेकअप आर्टिस्ट makeup artist द्वारा मेकअप बिगाड़ने की बात कहने लगे.

makeup artist ने बिगाड़ी शादी की खुशियाँ

मेकअप आर्टिस्ट makeup artist के इस व्यवहार से शादी की साड़ी खुशियाँ काफूर हो गई. हर कोई दुल्हन का मेकअप बिगड़ने की बात कहने लगा जिससे तंग आकर दुल्हन की मां ने मंगलवार को कोतवाली थाने में मेकअप आर्टिस्ट makeup artist  के ब्यूटीस पार्लर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई दी है।

यह भी पढ़िए – MP Forest Guard Recruitment 2023 आरक्षक के 1912पदों की निकली भर्तियाँ, ऐसे करें आवेदन

makeup artist क्या कहा दुल्हन की मां ने

दुल्हन के परिजनों का कहना है कि मेकअप आर्टिस्ट makeup artist ने हमारी बेटी की शादियों की खुशियाना तबाह कर दी यही नहीं दुल्हन का घट्टिया मेकअप देखकर सभी हैरान रह गए और समाज में हमारी बेटी की काफी बदनामी भी हुई जिसके चलते दुल्हन के साथ थाने में जाकर एफ आई आर दर्ज कराई है.

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दुल्हन और परिजनों की शिकायत के आधार पर पार्लर संचालिका मेकअप आर्टिस्ट makeup artist के खिलाफ 294 (अभद्रता) और पैसे न लौटाने और जान से मारने की धमकी 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अब जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker