प्रदेश

MP NEWS: कैलाश विजयवर्गीय ने की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रशंसा

कैलाश विजयवर्गीय ने व्यक्त किया - "भाजपा जीत को लेकर आश्वस्त है, मध्यप्रदेश में राहुल गांधी का कोई प्रभाव नहीं है।"

MP NEWS: निर्वाचन आयोग ने पांच राज्यों, जिनमें मध्य प्रदेश भी शामिल है, में चुनाव की तारीखों का ऐलान किया है। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और इंदौर-1 विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकार को अच्छे तरीके से चलाया है।कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में कुशल शासन पर प्रकाश डालते हुए मध्य प्रदेश सरकार के प्रदर्शन की सराहना की।

कैलाश विजयवर्गीय का बयान

उन्होंने मुख्यमंत्री के दार्शनिक दृष्टिकोण की सराहना की और उन्हें दर्शनशास्त्र का विद्वान बताया। कैलाश विजयवर्गीय ने इस बात पर जोर दिया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रणनीतियों ने कई अन्य राज्यों, यहां तक कि कांग्रेस शासित कुछ राज्यों के लिए एक मॉडल के रूप में काम किया है। कैलाश विजयवर्गीय ने सीमित समय उपलब्ध होने के बावजूद, अभियान की तैयारियों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए, आगामी चुनावों के लिए भाजपा की पूरी तैयारी व्यक्त की।

यह भी पढ़े- इंदौर: जया किशोरी की भागवत कथा हुई निरस्त, भक्तों में मायूसी

कांग्रेस पर कटाक्ष

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए टिप्पणी की कि जहां कांग्रेस श्राद्ध पक्ष के अंत तक अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करने में देरी कर रही है, वहीं भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह से सुसज्जित और तैयार है। उन्होंने सुझाव दिया कि मध्य प्रदेश में राहुल गांधी का अभियान भाजपा के लिए फायदेमंद होगा, क्योंकि इस क्षेत्र में उनका प्रभाव कम हो रहा है।

सनातन के बारे में कथन

सनातन के विवादास्पद विषय के जवाब में, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सनातन चुनावी विचार का विषय नहीं है और इस बात पर जोर दिया कि हमारा राष्ट्र हमेशा सनातन मूल्यों में निहित रहा है और रहेगा। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि सनातन को मिटाने की आकांक्षा रखने वालों को अंततः अपना ही अंत मिलेगा।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़े- कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर कांग्रेस नेताओं का फूटा गुस्सा

राहुल का प्रदेश में आना हमारे लिए फायदेमंद

विजयवर्गीय ने कहा कि मप्र में राहुल गांधी का कोई प्रभाव नहीं है। पिछले चुनाव में भी उन्होंने किसानों का कर्ज चुकाने, बेरोजगार भत्ता जैसी घोषणाएं की थीं, लेकिन वे इसे पूरा नहीं कर सके। प्रदेश में राहुल गांधी के प्रचार के लिए आने को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि उनका आना भाजपा को फायदा पहुंचाएगा। सनातन को लेकर महासचिव ने कहा कि जो लोग इसे खत्म करने का सपना देख रहे हैं, वे खुद समाप्त हो जाएंगे।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker