देश-विदेश

रोजगार मेला: पीएम मोदी ने देश के 70 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा…

13 जून को रोजगार मेला में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम ने नियुक्ति पत्र बांटे...

 पीएम मोदी ने देश के 70 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा है। 13 जून को रोजगार मेला में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम ने नियुक्ति पत्र बांटे। इस दौरान मोदी ने युवाओं को संबोधित भी किया।

रोजगार मेला में मोदी ने कहा, ये रोजगार मेले एनडीए और भाजपा सरकार की नई पहचान बन गए हैं। मुझे खुशी है कि बीजेपी के शासन वाली सरकार भी लगातार इस तरह के रोजगार मेलों का आयोजन कर रही हैं। जो लोग इस समय सरकारी नौकरी में आ रहे हैं उनके लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण समय है। आपके सामने अगले 25 साल में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य है।

विश्व की बड़ी बड़ी कंपनियां उत्पादन के लिए भारत आ रही

मोदी ने कहा कि आज पूरी दुनिया हमारी विकास यात्रा में साथ चलने को तत्पर है। भारत को लेकर विश्वास और हमारी अर्थव्यवस्था पर इतना भरोसा पहले कभी नहीं रहा। तमाम कठिनाइयों के बावजूद भारत अपनी अर्थव्यवस्था को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहा है। विश्व की बड़ी बड़ी कंपनियां उत्पादन के लिए भारत आ रही हैं।

यह भी पढ़े- अमरनाथ यात्रा 2023: सुरक्षा के लिए होंगे तैनात 60 हजार जवान…

आज भारत ज्यादा स्थिर, ज्यादा सुरक्षित देश

आज भारत एक दशक पहले की तुलना में ज्यादा स्थिर, ज्यादा सुरक्षित और ज्यादा मजबूत देश है। राजनीतिक भ्रष्टाचार, योजनाओं में गड़बड़ी और जनता-जनार्दन के धन का दुरुपयोग, पुरानी सरकारों में यही पहचान बन गई थी, लेकिन आज भारत सरकार की पहचान उसके निर्णायक फैसलों से हो रही है। आज भारत सरकार की पहचान उसके आर्थिक और प्रगतिशील सामाजिक सुधारों से हो रही है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़े- अपरिमित क्षमताओं के धनी श्री नरेंन्द्र सिंह तोमर जी

इन विभागों में हुई भर्तियां

देशभर से चुनी गई नई भर्तियां विभिन्न सरकारी विभागों में शामिल  इनमें वित्तीय सेवा विभाग, डाक विभाग, स्कूल शिक्षा विभाग, उच्च शिक्षा विभाग, रेल मंत्रालय, लेखापरीक्षा एवं लेखा विभाग, परमाणु ऊर्जा विभाग, रक्षा मंत्रालय, राजस्व विभाग, स्वास्थ्य मंत्रालय एवं परिवार कल्याण, परमाणु ऊर्जा विभाग, गृह मंत्रालय सहित कई विभागों शामिल हैं।

यह भी पढ़े- MP Panchayat Vibhag Bharti 2023:

कर्मयोगी पोर्टल पर कर सकते हैं रजिस्टर

नए नियुक्त किए गए लोगों को कर्मयोगी पोर्टल पर एक ऑनलाइन मॉड्यूल कर्मयोगी प्रारंभ के माध्यम से खुद को प्रशिक्षित करने का अवसर मिल रहा है। यहां 400 से अधिक ई-लर्निंग पाठ्यक्रम कहीं भी किसी भी उपकरण सीखने के लिए उपलब्ध कराए गए हैं। 


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

 

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker