प्रदेश

Mp News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में BJP का चेहरा कौन इसे लेकर बना सस्पेंस अब समाप्त, MP में PM मोदी होंगे सिरमौर

पार्टी ने तय किया है कि इन चुनावों में पार्टी पीएम नरेंद्र मोदी के सहारे मैदान में उतरेगी, इस खास गीत के जरिए माहौल बनाने में जुटी BJP

Mp News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी का चेहरा कौन इसे लेकर बना सस्पेंस अब समाप्त हो गया है। पार्टी ने तय किया है कि इन चुनावों में पार्टी पीएम नरेंद्र मोदी के सहारे मैदान में उतरेगी। इंदौर रैली के माध्यम से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी इसके संकेत दे दिए हैं। शाह ने दिग्गज बीजेपी नेताओं की उपस्थिति में कार्यकर्ता को सबसे महत्वपूर्ण बताते हुए चेहरे की जगह कार्यकर्ताओं के भरोसे चुनाव मैदान में उतरने पर पूरा जोर दिया है।

ऑडियो एवं वीडियो गीत बनकर तैयार, पार्टी आने वाले दिनों में करेगी लांच 

वही इसी बीच पार्टी ने चुनाव में मोदी के नाम को भुनाने की पूरी तैयारी कर ली है। मोदी के मन में बसे एमपी, एमपी के मन में मोदी थीम पर कई ऑडियो एवं वीडियो गीत बनकर तैयार किए गए है। इन गानों में उनका पूरा मध्य प्रदेश कनेक्शन बताया गया है। यही नहीं केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की योजनाओं को सम्मिलित कर उनके चेहरे पर ही ध्यान दिया है। चुनाव से पहले इन गानों के माध्यम से यह बताया जाएगा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मध्यप्रदेश से क्या नाता रहा है। प्रधानमंत्री का मध्य प्रदेश के शहरों और गांवों से कितना पुराना रिश्ता है। इसलिए उन्हें राज्य की अधिक चिंता है। पार्टी आने वाले दिनों में इसे लांच करेगी।

इन पर आधारित होंगे चुनावी थीम सांग

  • महाकाल लोक का लोकार्पण भोले बाबा के मन भाया, मोदी जैसा भक्त है आया,  इसमें मोदी को महाकाल का भक्त बताते हुए महाकाल लोक के लोकार्पण के वीडियो दिखाए गए हैं।
  • युवा को नॉलेज, नए मेडिकल कॉलेज गाने की थीम है, इसमें बताया गया है कि राज्य में कैसे कॉलेज और शिक्षा का क्षेत्र में विकास हुआ है।
  • जनजाति मुख्य धारा में, घर-घर राशन.. यह गाना खास तौर पर जनजाति क्षेत्रों के लिए तैयार किया गया है। इसमें मजदूरों एवं किसानों का फोकस रखा गया है।

गाने में केंद्र सरकार की योजनाओं को भी प्रमुखता

बीजेपी द्वारा लांच किए गए गाने में केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा ही आगे नहीं किया गया है बल्कि केंद्र सरकार की योजनाओं को भी प्रमुखता से जनता के बीच रखा गया है। इनमें उज्जवला योजना से लेकर प्रधानमंत्री आवास योजना और रोजगार से लेकर उद्योगों के विकास को प्रमुखता से दर्शाया गया है। हालांकि इसमें राज्य सरकार की कुछ योजनाओं को भी सम्मिलित किया गया है, जिसमें लाडली बहना योजना प्रमुख रूप से शामिल है। 


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

 

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker