News

REDMI 12 5G: मार्केट में धूम मचा रहा है Redmi का यह खूबसूरत स्मार्टफोन, फीचर्स और कीमत जानकर, हो जाएंगे हैरान

REDMI 12 5G, स्मार्टफोन में मिलेगी लेटेस्ट चिपसेट और 50MP का AI कैमरा रेडमी का यह शानदार स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स और दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ कम कीमत में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर आप भी एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप एक बार इस सीरीज के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को देख सकते हैं।

REDMI 12 5G: रेडमी का यह शानदार स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स और दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ कम कीमत में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर आप भी एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप एक बार इस सीरीज के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को देख सकते हैं।

रेडमी की इस शानदार स्मार्टफोन की सीरीज में आपको 5G स्मार्टफोन भी देखने को मिल जाएगा जो बेहद कम कीमत में आपको उपलब्ध हो जाता है तो अगर आप भी अपने बजट के अंदर आने वाले इन स्मार्ट फोन में से किसी भी फोन को खरीदना चाहते हैं तो उसकी पूरी जानकारी हम आपको इस लेख के माध्यम से दे रहे है।

Redmi 12 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन

खबरों के मुताबिक, इस फोन में 6.79 इंच की LCD फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन में Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें 90hz की रिफ्रेश रेट और 20.5:9 अनुपात का एसपेक्ट रेशो होगा। ये फोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा। ये फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इस डिवाइस को चलाने के लिए 5000mah की बैटरी के साथ 18 वाट का फास्ट चार्जर मिलने की संभावना है।

Redmi 12 5G का धांसू कैमरा सेटअप

इसके रियर में 50MP का मेन कैमरा होगा, जोकि पहली बार एआई सपोर्ट के साथ आएगा। वहीं, 2MP का सेकेंडरी कैमरा और एक तीसरा सेंसर भी दिया जाएगा। इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

क्या है मोबाइल में फीचर्स

अगर मोबाइल के फीचर्स की बात करें तो आप को स्मार्ट फोन के अंदर 6.67 इंच वाली HD+ OLED स्क्रीन देखने को मिलेगी बताया जा रहा है कि इसमें आपको 120Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकती है। मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो इसे स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाएगा । अगर मोबाइल के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो बताया जा रहा है कि आपको इसमें एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने के लिए मिल जाएगा । मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज के बारे में बताएं तो इसमें आपको 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगी।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

मोबाइल की कैमरा क्वालिटी

मोबाइल के कैमरा क्वालिटी के बारे में बताएं तो इसके अंदर आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिलेगा जिसका मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का रहेगा वही इसमें 8MP+2MP के दो अन्य कैमरे देखने को मिलेंगे वह 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा।

Redmi Note 12 Pro मोबाइल की बैटरी

अगर मोबाइल की बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5000mah की बैटरी लगाई गई है जो आपको बेहतरीन बैटरी बैकअप प्रदान करती है और ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी उपलब्ध है।

Redmi 12 5G की लॉन्च डेट

डिवाइस में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दी जाएगी। आपको बता दें कि इस फोन को 1 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

 

 

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker