इंदौर

INDORE NEWS: बाथरूम में नहा रही थी थाना प्रभारी की बेटी, वीडियो बना रहा था इंस्पेक्टर का बेटा, जानिए क्या है पूरा मामला

एक मामला इन दिनों इंदौर से सामने आया है, जहां पुलिसकर्मी का बेटा पड़ोस में रहने वाले पुलिसकर्मी की बेटी का नहाते हुए वीडियो बनाते पकड़ा गया।

INDORE NEWS: देश में कड़े कानून होने के बाद भी महिलाओं और युवतियों से छेड़छाड़ के मामले में कम नहीं हो रहे हैं। रोजाना रेप, हत्या लूट जैसी घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों इंदौर से सामने आया है, जहां पुलिसकर्मी का बेटा पड़ोस में रहने वाले पुलिसकर्मी की बेटी का नहाते हुए वीडियो बनाते पकड़ा गया। फिलहाल मामले में पीड़ित पक्ष ने थाने में शिकायत की है, लेकिन सिर्फ छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई कर दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र का है। मल्हारगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले पुलिसकर्मी की बेटी बाथरूम में नहा रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक पुलिसकर्मी के बेटे ने उसका वीडियो बना लिया और उसके बाद पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा।

जिस युवक ने युवती का नहाते हुए वीडियो बनाने की कोशिश की उसके पिता इंदौर में ही निरीक्षक के पद पर पदस्थ हैं। तो वह जिस युवती का वीडियो युवक के द्वारा बनाया जा रहा था उस युवती के पिता भी थाना प्रभारी स्तर के पद पर इंदौर में ही पदस्थ हैं।

युवक को वीडियो बनाते देख पीड़िता की नजर पड़ी तो उसने शोर मचाया और हंगामा किया। इसके बाद वहां काफी संख्या में पुलिस परिवार वाले इकट्ठा हो गए। मामला मल्हारगंज थाने तक पहुंचा, जहां दोनों पक्ष भी पहुंचे। बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर की ओर से फरियादी पक्ष के लोगों पर FIR दर्ज नहीं करवाने के लिए दबाव बनाया गया, लेकिन पीड़िता रिपोर्ट लिखाने की जिद पर अड़ी रही। बाद में महिला संबंधित अपराध होने के चलते मल्हारगंज पुलिस ने इंस्पेक्टर के बेटे पर कार्रवाई की। हालांकि जिन धाराओं में एफआईआर लिखी गई वह जमानती धाराएं थीं, जिसके चलते इंस्पेक्टर के बेटे को थाने से जमानत मिल गई।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker