इंदौर

इंदौर NEWS: पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर आज इंदौर में एक बड़ा प्रदर्शन, छात्रों ने घेरा कलेक्टर कार्यालय

पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर आज इंदौर में एक बड़ा प्रदर्शन देखने के लिए मिला जहां पर हजारों की तादाद में छात्र कलेक्टर कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पटवारी एग्जाम को लेकर फर्जीवाड़े का आरोप लगाया।

पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर आज इंदौर में एक बड़ा प्रदर्शन देखने के लिए मिला, जहां पर हजारों की तादाद में छात्र कलेक्टर कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने पटवारी एग्जाम को लेकर फर्जीवाड़े का आरोप लगाया विद्यार्थियों का कहना है कि हमारे साथ नाइंसाफी की जा रही है और एक निश्चित क्षेत्र में रिजल्ट घोषित किया जा रहा है।और एक ही क्षेत्र के लोग टॉप आ रहे हैं।

पटवारी भर्ती परीक्षा का परिणाम,छात्र असंतुष्ट

दरअसल हाल ही में पटवारी भर्ती परीक्षा का परिणाम आया है, जिसको लेकर छात्र संतुष्ट नजर नहीं आ रहे है। छात्रों का कहना है कि पटवारी एग्जाम में फर्जीवाड़ा हुआ है। इस फर्जीवाड़े में ग्वालियर के कॉलेज के छात्रों का चयन होना, अन्य परीक्षा केन्द्र छात्रों का चयन क्यों नहीं हुआ? यह सवाल छात्रों के मन में लगातार देखने के लिए मिल रहा है। छात्रों का आक्रोश है कि हम हमारे माता-पिता का पैसा खर्च करके सालों इस परीक्षा के लिए मेहनत करते हैं और उसके बाद में इस तरह से फर्जीवाड़ा करके हमारे माता-पिता का पैसा खर्चा हो रहा है छात्रों ने मांग करेगी इस फर्जीवाड़े को जल्द से जल्द रोका जाए।

 यह भी पढ़े- इंदौर NEWS: इसी मानसून सत्र में लागू की जाए समान नागरिक संहिता

सभी छात्रों का कहना है कि इस बार पटवारी परीक्षा का पेपर बहुत टफ आया था। अन्य परीक्षा केन्द्र के अभ्यर्थी जहां 140 नंबर तक नहीं ला पाए लेकिन ग्वालियर के NRI केंद्र के अभ्यर्थियों ने 188 अंक तक हासिल किए। ग्वालियर के कॉलेज के छात्रों का चयन होना संशय पैदा कर रहा है। इस मामले को लेकर अभ्यर्थियों ने सरकार से जांच की मांग की है। वहीं कांग्रेस ने भी CBI जांच कराने की मांग की है।

 यह भी पढ़े- MP NEWS: भोपाल में भाजपा नेताओं के साथ अमित शाह की बैठक, दिया जीत का मंत्र

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

युवाओं ने CM शिवराज सिंह चौहान के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा

इस पूरे मामले की और मध्य प्रदेश चयन समिति की जांच होनी चाहिए। मध्य प्रदेश चयन समिति की एक बड़ी गड़बड़ी सामने आई है जिसके कारण प्रदेश के कई युवाओं का भविष्य गर्त में जा रहा है। परीक्षा ग्रुप एक ग्रुप दो पटवारी भर्ती परीक्षा की न्यायिक एवं निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और जांच में दोषी पाए जाने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए। इंदौर में पहुंचे बड़ी संख्या में युवाओं ने CM शिवराज सिंह चौहान के नाम ADM को ज्ञापन सौंपा।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker