प्रदेश

MP NEWS: मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले पुलिस कर्मियों के ट्रांसफर, आदेश जारी, 673 को मिली नवीन पदस्थापना,

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बड़ी संख्या में पुलिस निरीक्षक और कार्यवाहक निरीक्षकों के ट्रांसफर किए गए है। इस संबंध में बुधवार को महानिदेशक पुलिस मुख्यालय भोपाल ने आदेश जारी कर दिया है।

MP NEWS: मध्यप्रदेश प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बड़ी संख्या में पुलिस निरीक्षक और कार्यवाहक निरीक्षकों के ट्रांसफर किए गए है। इस संबंध में बुधवार को महानिदेशक पुलिस मुख्यालय भोपाल ने आदेश जारी कर दिया है।

पुलिस महानिदेशक मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय की तरफ से जारी आदेश में 673 पुलिस निरीक्षक और कार्यवाहक निरीक्षकों के आदेश जारी किए गए है। आदेश में कार्यालयों को अधिकारियों को समय में कार्यमुक्त करने को कहा गया है। साथ ही लिखा है कि यदि अधिकारी निलंबन में हो तो उन्हें कार्यमुक्त न करते हुए इस कार्यालय को अवगत कराया जाए।

जिलों में तीन सालों से जमे निरीक्षक व कार्यवाहक निरीक्षकों के ट्रांसफर

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही पुलिस मुख्यालय ने जिलों में तीन सालों से जमे निरीक्षक व कार्यवाहक निरीक्षकों के ट्रांसफर शुरू कर दिए हैं। बुधवार रात पुलिस मुख्यालय से निरीक्षक व कार्यवाहक निरीक्षकों के स्थानांतरण की सूची जारी की गई। जिसमें सागर जिले से 24 निरीक्षकों के ट्रांसफर किए गए हैं। इनमें से ज्यादातर निरीक्षक छतरपुर जिले में स्थानांतरित हुए हैं।

जारी आदेश के अनुसार सागर से निरीक्षक राकेश शर्मा को श्योपुर, अनूप सिंह ठाकुर को कटनी, शकुंतला बामनिया को विदिशा, बबीता चौधरी को विदिशा, वीरेंद्र सिंह चौहान को पन्ना, रोहित मिश्रा को पन्ना, जानकी प्रसाद कोदार को रीवा, कमल निंगवाल को उज्जैन, महेंद्र सिंह जगेत को दमोह, रावेंद्र सिंह बागरी को दमोह, आनंद सिंह ठाकुर को दमोह, कृपाल सिंह मार्को को छतरपुर, कमल सिंह ठाकुर, प्रशांत सेन, रीता सिंह, उपमा सिंह और निरीक्षक सतीश सिंह को छतरपुर, नवल आर्य, संगीता सिंह, मानस द्विवेदी को जबलपुर भेजा गया है। वहीं निरीक्षक आनंद राज को टीकमगढ़, पीटीएस से कार्यवाहक निरीक्षक रमेश प्रकाश गायधने को सागर से सिवनी, गोकुल प्रसाद अजनेरिया को निवाड़ी और पीटीएस से कार्यवाहक निरीक्षक आशीष कुमार शर्मा का सागर से कटनी ट्रांसफर किया गया है।

ये नए निरीक्षक सागर में देंगे उपस्थिति

सागर से निरीक्षकों के स्थानांतरण के साथ ही जिले को नए निरीक्षक दिए गए हैं। जिसमें निरीक्षक अर्चना जाट को कटनी से सागर, रोहित डोंगरे को कटनी से सागर भेजा गया है। सुमेर सिंह जगेत और शशि विश्वकर्मा को छिंदवाड़ा से सागर, शिवमंगल सिंह जबलपुर से सागर, विजय अहिरवार को नरसिंहपुर से सागर, लखनलाल उइके नरसिंहपुर से सागर, मनीष त्रिपाठी को सिंगरौली से सागर, अजय कुमार बैगा को अनूपपुर से सागर, संधीर चौधरी को दमोह से सागर, मैना पटेल को टीकमगढ़ से सागर, नासिर अहमद फारूकी को टीकमगढ़ से सागर, अजय प्रकाश सारवान, संदीप तोमर, कर्णी सिंह शाक्तावत, आनंद सिंह आजाद को नीमच से सागर भेजा गया है। वहीं निरीक्षक योगेंद्र सिंह दांगी को विदिशा से सागर, विनोद विनायक करकरे को भिंड़ से सागर और निरीक्षक रामसिंह राजोरिया को शिवपुरी से सागर भेजा गया है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker