बॉलीवुड

टाइगर-3 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

ये मूवी 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' का सीक्वल है और YRF स्पाई यूनिवर्स की पांचवी मूवी है

एक्शन के धमाके लेकर आ गया टाइगर, जोया भी कम नहीं, इमरान हाशमी की धांसू एंट्री

Tiger 3- जिस फिल्म के ट्रेलर का सभी को बेसब्री से इंतजार था, वो फाइनली रिलीज कर दिया गया है। हम बात कर रहे हैं सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की मूवी ‘टाइगर 3’ की। ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस मूवी को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

Tiger 3 यशराज बैनर तले बनी उनकी स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर-3 का मैसेज के बाद अब फाइनली ट्रेलर सामने आ चुका है जहां इस बार दुश्मनों से एक्शन दोगुना होगा । सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Tiger 3 के ट्रेलर को लेकर फैंस का इंतजार फाइनली खत्म हुआ। 6 साल के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान रॉ एंजेंट अविनाश सिंह राठौर बनकर फिल्मी पर्दे पर लौट चुके हैं और उनके साथ स्क्रीन पर आई उनकी जोया, यानी कि कटरीना कैफ।

MP Election 2023: मप्र में चुनावी टिकटों की भारी मांग, 4,000 लोगों ने किया आवेदन, कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ पार्टी एकता को लेकर आशावादी

Tiger-3 यशराज बैनर तले इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान टाइगर बनकर अपने दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आएंगे। दिवाली पर रिलीज इस फिल्म से जब से ‘टाइगर का मैसेज’ आया है, तब से ही फैंस इसके ट्रेलर को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।अब फाइनली उनका सब्र काम आया, क्योंकि नवरात्री के खास मौके पर सलमान खान-कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर-3 का ट्रेलर आ चुका है, जिसमे टाइगर बनकर सलमान खान एक बार फिर से अपनी दहाड़ से सभी दुश्मनों को हिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

Body Detoxification: बॉडी को करना चाहते हैं नेचुरली डिटॉक्स, तो आज ही अपनाएं ये फूड आइटम्स

परिवार या देश किसे चुनेगा टाइगर?

Tiger-3 टाइगर-3 का 2 मिनट 51 सेकंड का ये ट्रेलर बहुत ही धांसू है। हर सेकंड स्पाई यूनिवर्स की फिल्म का दमदार ट्रेलर आपको अपनी कुर्सी से हटने नहीं देगा। ट्रेलर की शुरुआत होती है, बाइक पर सवार होकर टाइगर उर्फ रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर के दमदार एक्शन के साथ, जहां वो अपने देश की सुरक्षा के लिए दुश्मन पर घातक वार करते हुए नजर आ रहे हैं। आगे ट्रेलर में दिखाया गया है कि टाइगर को वीक करने के लिए उनके दुश्मन उनकी सबसे बड़ी कमजोरी पर वार करने की कोशिश करते हैं। टाइगर से बदला लेने पर उतारू इमरान हाशमी कैसे टाइगर से अपने परिवार की मौत का बदला लेकर उनके परिवार जोया और उनके बेटे पर निशाना साधता है। अपने परिवार और मुल्क दोनों के लिए ही अपनी जान दांव पर लगाने वाला Tiger इस बार किसे चुनेगा!

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

MP Election 2023: माता की पूजा कर रही माया त्रिवेदी को अच्छी खबर मिली

इस ट्रेलर में आगे ये भी दिखाया गया है कि टाइगर उर्फ सलमान खान पाकिस्तान में इमरान हाशमी के चंगुल में फंसे हुए हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी टाइगर 3 में सिर्फ सलमान खान ही दमदार एक्शन करते हुए नजर नहीं आएंगे, बल्कि उनकी टाइगरेस कटरीना कैफ भी अपने एक्शन के दांव-पेंच ट्रेलर में दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। यानी कि इस बार फैंस को दिवाली के खास मौके पर एक्शन का डबल डोज देखने को मिलेगा।

इस बार फिल्म में पाकिस्तान की एक्स रॉ एजेंट कटरीना कैफ के हिस्से में काफी सारा एक्शन सीन आया है। वो दुश्मनों से बराबर लोहा लेती दिख रही हैं। कभी दुश्मन के सिर पर सवार होकर गोलियां बरसा रही हैं तो कभी सोना बाथ में तौलियां में भिड़ती दिख रही हैं।

इस फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों में गिरीश कर्नाड ने रॉ के चीफ एजेंट अजीत शिनॉय का रोल निभाया था, लेकिन 10 जून 2019 को 81 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। इस बार फिल्म में उनकी जगह फेमस एक्ट्रेस रेवती ने ली है।

MP Election 2023: मध्य प्रदेश की 230 में से 90 सीटों पर मुकाबला, जानिए किसके सामने कौन

इमरान हाशमी बने हैं विलेन

इमरान हाशमी को लेकर खबरें थीं कि वो स्क्रीन पर निगेटिव रोल नहीं करेंगे, लेकिन आखिरकार वो सलमान को टक्कर देते दिखाई देंगे। मेकर्स ने शुरू से ही एक विलेन के रूप में उन्हें रिवील नहीं किया था, लेकिन अब ट्रेलर में उनका लुक और उनके किरदार को लेकर खुलासा हो गया है, क्या आपको लगता हे दर्शको को इनका यह रोल पसंद आएगा |

MP Election 2023: चुनावी आचार संहिता का प्रभाव, 20 अक्टूबर तक जमा करवाने होंगे हथियार लायसेंस

YRF स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है ‘टाइगर 3’

ये मूवी ‘एक था टाइगर’ (2012) और ‘टाइगर जिंदा है’ (2017) की सीक्वल है। ये YRF स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है। इससे पहले साल 2019 में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की ‘वॉर’ और 2023 में ‘पठान’ रिलीज हुई। इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आए।

दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी मूवी

क्या इस बार टाइगर अपने देश और परिवार दोनों को बचा पाएगा, क्या वो गद्दारी का ठप्पा अपने सिर से उतार पाएगा, ये सब आपको 12 नवंबर 2023 में दिवाली के मौके पर पता चलेगा। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में और आईमैक्स वर्जन में रिलीज किया जा रहा है।
एक था टाइगर’ में सलमान जब पहली बार टाइगर बने थे तो जनता उन्हें देखने तो एक्शन की वजह से ही गई थी. मगर इस किरदार की कुछ और खूबियां भी थीं, जो इसे आइकॉन.किरदार की वो खूबियां, जो दूसरी फिल्म में तो गायब दिखीं लेकिन अगर ‘टाइगर 3’ में लौट आएं, तो मजा ही आ जाएगा…

जुड़िये News Merchants  Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker