इंदौर

दुष्कर्म पीड़िता मासूम के लिए लगाई गुहार

फांसी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे रहवासी

इंदौर।। तीन दिन पहले इंदौर की सिंगापुर टाऊनशिप में आठ साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म की घटना को लेकर कॉलोनी में रहवासियों ने 15 किलोमीटर की वाहन रैली निकालकर रीगल चौराहे पर मौन प्रदर्शन किया और आरोपी को फांसी देने की मांग की।

IPPB Recruitment 2023: इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक में निकली 132 पदों पर भर्ती

दरअसल घटना मंगलवार की बताई जा रही है जहां सिंगापुर कॉलोनी में काम करने आए एक मजदूर की आठ साल की मासूम बच्ची के साथ यूसुफ नामक बिल्डर ने छेड़छाड़ करते हुए गलत हरकत की और दुष्कर्म को अंजाम दिया घटना के बाद जब बच्ची रोने लगी तो यूसुफ उसके हाथ।मे पैसे रखकर भाग गया। घटना की जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने कॉलोनी के रहवासियों के साथ लसूड़िया थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया और प्रकरण दर्ज कराया।

Mp News:मध्यप्रदेश के पूर्व मुख़्यमंंत्री कमलनाथ ने किए किसानों से 5 बड़े वादे

Eye Flu: देश में तेजी से फैल रहा है आई फ्लू (Eye Flu), जिन्हें आई फ्लू की परेशानी है वो इन बातों का रखें ध्यान

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

घटना से आक्रोशित रहवासियों ने गुरुवार देर शाम कॉलोनी से रैली निकाली जो 15 किलोमीटर दूर रीगल चौराहे पर पहुची जहां रहवासियों ने मौन प्रदर्शन करते हुए आरोपी यूसुफ को फांसी देने की मांग की साथ पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने के अलावा आरोपी का मकान तोड़ने का भी निवेदन किया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम ज्ञापन भी सौंपा।

जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker