इंदौरप्रदेशबॉलीवुड

बाहुबली 3 में नज़र आएंगे इंदौर के युवा पहलवान अथर्व गुर्जर

इंदौर । आने वाले दिनों में करोड़ों रुपए की लागत से बनने वाली बहुचर्चित फ़िल्म बाहुबली 3 में इंदौर के युवा पहलवान अथर्व गुर्जर भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते दिखाई देंगे। इस फ़िल्म में वे प्रभास के साथ दो दो हाथ करते हुए नज़र आएंगे।

युवा पहलवान अथर्व गुर्जर
युवा पहलवान अथर्व गुर्जर

 

दरअसल , इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर और कॉस्टिंग टीम ने देशभर के पहलवानों का डाटा सर्च किया जिसमे चुनिंदा पहलवानों का चयन किया गया । जो बुधवार को हैदराबाद पहुंचकर फिल्म में काम करने को लेकर अंतिम मोहर लगाएंगे ।

अमरनाथ यात्रा 2023: सुरक्षा के लिए होंगे तैनात 60 हजार जवान…

tollywood देश के चर्चित फिल्मकारों में शुमार डायरेक्टर राजामौली द्वारा निर्देशित की जा रही बाहुबली 3 फ़िल्म के एक शॉट के लिए देश के 600 से ज्यादा पहलवानों का डाटा तैयार किया गया जिसमें मध्यप्रदेश के अथर्व गुर्जर और श्याम यादव का चयन किया गया है।चुनिंदा पहलवानों में शुमार मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के एक युवा पहलवान अथर्व गुर्जर के चयन से पूरे इंदौर ही नही बल्कि मध्यप्रदेश के पहलवानों में खुशी का माहौल बन गया है।

MP Panchayat Vibhag Bharti 2023:

अथर्व अखाड़े की मिट्टी के साथ मेट पर कुश्ती लड़ने के साथ जिम ट्रेनर के रूप में भी काम करते हैं। पहलवान अथर्व आज इंदौर से हैदराबाद के लिए फ्लाइट से रवाना हो गए ।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

बातचीत में अथर्व ने बाहुबली 3 को लेकर बताया कि यह उनके जीवन में बहुत बड़ा मौका है जहां उन्हें देश के ख्यातनाम डायरेक्टर राजामौली के साथ फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा, यही नहीं देश के कई प्रसिद्ध फिल्मी कलाकार भी इस फिल्म में शामिल रहेंगे । अथर्व के अनुसार वे इस फिल्म में देश के प्रमुख कलाकार प्रभास के साथ अपनी कुश्ती कला का प्रदर्शन करते हुए बड़े पर्दे पर देखे जा सकेंगे।

इंदौर। कॉलोनाइजर ने पड़ोसी किसान की 10 करोड़ की जमीन हड़पी…

यही नहीं इस फिल्म में उन्हें 4 दिन के लिए आमंत्रित किया गया है वही उनका शेड्यूल आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

वही अथर्व के हैदराबाद रवाना होने से पहले उनकी मां भी काफी खुश नजर आए और उन्होंने बताया कि पहलवानी उनके परिवार में वर्षों से चली आ रही है और अथर्व के बड़े दादा और छोटे दादा पहलवानी में हाथ आजमाया करते थे। अथर्व ने भी अपने परिजनों से प्रेरणा लेकर पहलवानी के क्षेत्र में कदम रखा और आज फिल्मों में काम करने जा रहा है जिससे परिवार में बेहद ही खुशी का माहौल है और रिश्तेदारों के साथ पड़ोसी भी अथर्व को बधाई दे रहे है।

 

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker