अलग हटके

donkey in gift:  दुल्‍हन को दुल्हे ने दिया गधा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

यूँ तो शादियों में कई तरह के उपहार यानि गिफ्ट दिए जाते हैं लेकिन कोई आपको गिफ्ट में गधा donkey in gift दे तो आपको कैसा महसूस होगा

हालांकि शादी के बाद दूल्‍हा अपनी नई नवेली दुल्‍हन मुंह दिखाई के समय कीमती तोहफे देते हैं लेकिन इन महाशय ने donkey in gift गिफ्ट में गधा दिया है.

यह भी पढ़िए – UPI daily limit : बदल गया नियम, यूपीआई से इतना कर सकेंगे पेमेंट   

दुनिया के हर दूल्‍हे की यही कोशिश ये ही रहती है कि वो पत्‍नी को ऐसा तोहफा दे जो उसकी पसंद का हो और वो उसे जिंदगी भर याद रखे। वहीं अब पाकिस्तान के एक शख्‍स ने अपनी दुल्‍हनियां को शादी में ऐसी चीज गिफ्ट की है जिसके कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

यह भी पढ़िए – MP Yuva Internship Yojana || मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप योजना ऑनलाइन फॉर्म, अंतिम तिथि, आवेदन की पूरी जानकारी

donkey in gift:  गधे का बच्‍चा गिफ्ट किया

 donkey in gift: दरअसल, इस शख्‍स ने अपनी दुल्‍हन को शादी के बाद गधे का बच्‍चा गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं अपनी खूबसूरत पत्‍नी को गधा उपहार में देते हुए फोटोज और वीडियो भी शेयर किए हैं ।

यह भी पढ़िए – Indore Couple Photoshoot Viral : इन्दोरी कपल का अनूठा फोटो शूट हो रहा वायरल

donkey in gift: इंस्‍टा पर शेयर किया वीडियो

 donkey in gift: पत्‍नी को गधा गिफ्ट करने वाला ये शख्‍स एक यूट्यूबर (Youtuber)है । इंस्‍टाग्राम पर जब इसने अपनी दुल्‍हन के साथ गधे की फोटो और वीडियो शेयर की तो वायरल हो गई और शादी में जब उन्‍होंने गधा गिफ्ट donkey in gift किया तो मेहमान देखकर हक्‍का-बक्‍का रह गए।

donkey in gift: दुल्‍हन ने दिया ये रिएक्‍शन

donkey in gift: दुल्‍हन को गधे का बच्‍चा गिफ्ट करने वाले एनीमल लवर यूट्यूबर अजलान शाह पाकिस्‍तानी हैं और उनकी पत्‍नी का नाम वारिशा है। पति द्वारा गिफ्ट किए गए गधे donkey in gift को पाकर वारिशा खुशी से झूम उठी।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़िए – सनसनीखेज घटना: Video Drone पर हवा में डाका

donkey in gift ये बताई वजह

 यूट्यूबर अजलान ने पत्‍नी को गधा गिफ्ट donkey in gift करने के पीछे वजह बताई कि उनकी पत्‍नी वारिशा को गधे का बच्‍चा बहुत पसंद है और दूसरी बात ये दुनिया का सबसे प्‍यारा और मेहनती जानवर है। उन्‍होंने खुलासा किया कि वारिशा की मां को भी गधा बहुत पसंद हैं।

donkey in gift क्या कहा दुल्हे ने?

 अजलान वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि मुझे हमेशा से पता था कि वारिशा को गधे के बच्चे बहुत पसंद हैं इसलिए मेरी तरफ से उसके लिए शादी का तोहफा donkey in gift है। गधा मेरा फेवरेट है और मेरी स्प्रिट है। हमने इस गधे के बच्चे को उसकी मां से अलग नहीं किया, हम उसे भी साथ ले आए हैं. उन्‍होंने कहा मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्‍या सोचते हैं।

यह भी पढ़िए – makeup artist : मेकअप बिगड़ा, तो दुल्हन पहुंची थाने, जानें क्या है पूरा मामला ?

donkey in gift : कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

 यूट्यूबर अजलान ने बताया कि उन्‍होंने ये गधा 30 हजार रुपये में खरीदा है। उन्‍होंने कहा मैंने इसे खरीद लिया है इसलिए अब इन्‍हें मजदूरी नहीं करनी पड़ेगी। दोनों मेरे फार्म हाउस पर मजे से रहेंगे। वहीं गधा गिफ्ट donkey in gift में पाकर वारिशा बेहद खुश हैं। उन्‍होंने गधे को देखकर कहा अब मैं तुम्‍हें गधी नहीं रहने दूंगी। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दोनों अपनी शादी के रिसेप्‍शन में बॉलीवुड सॉग्स पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

donkey in gift कौन हैं अजलान शाह

 अजलान शाह पाकिस्‍तान के हैं और एनीमल लवर यूट्यूबर हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनके शेयर किए हुए अब तक कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। हाल ही में वारिशा और अजलान ने निकाह किया। गिफ्ट donkey in gift किए गए गधे को वे बच्‍चे की तरह पालेंगे।

यह भी पढ़िए –

donkey in gift : गधे की सहनशीलता

गधा अश्व प्रजाति का जानवर है लंबे समय से इसे बोझा ढोने में प्रयोग किया जाता रहा है इसे बोझा ढोने के काम लाया जाता है। धोबी और कुम्हार इस पर लादी ढ़ोने के लिए पालते हैं। गधे के अंदर गजब की सहनशीलता होती है। ये दुखी हो या खुश इसके चेहरे पर एक सा ही भाव रहता है। ये 27 से 40 साल की उम्र तक जीते हैं।गधी के पेट में 11 से 14 महीने की गर्भवस्‍था के बाद एक बच्‍चे का जन्‍म होता है।

यहाँ देखें वीडियो

https://www.instagram.com/tv/Cl6tOLxj33Y/?utm_source=ig_web_copy_link

जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड,धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker