बॉलीवुड

देबिना बनर्जी Influenza B virus से पीड़ित, तबीयत खराब होने के चलते एक्ट्रेस ने परिवार को खुद से अलग किया 

श्रीलंका से लौटीं रामायण की सीता को हुआ Influenza B वायरस,

टेलीविजन शो रामायण में सीता का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली देबिना बनर्जी  लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं।  टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी भले ही छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनकी fan-following समय के साथ बढ़ी है। एक्ट्रेस अपनी जिंदगी से जुड़ी पल-पल की खबरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। देबिना बनर्जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस काफी हैरान हो गए हैं।

देबिना को हुआ Influenza B virus

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री और दो बच्चों की मां, देबिना बनर्जी, जो हाल ही में अपने पति गुरमीत चौधरी के साथ श्रीलंका की यात्रा से लौटी थीं, उन्हें इन्फ्लूएंजा बी का पता चला है। अभिनेत्री वर्तमान में अपने परिवार के सदस्यों से दूर रह रही हैं। देबिना की बेटियां लियाना और दिविशा संक्रमित नहीं हैं। उसके प्रवक्ता ने कहा कि वह पहले से ही सावधानी बरत रही थी और ठीक होने की राह पर है। परीक्षणों के बारे में खुलासा करते हुए, उन्होंने कहा, देबिना को जुकाम था लेकिन जब वह ठीक  नहीं हो पा रही थी  तो उन्होंने जाँच कराई और पता चला कि उन्हें Influenza B वायरस है। 

यह भी पढ़े- NIA के इनपुट पर इंदौर पुलिस ने सरफराज मेमन हिरासत में लिया, NIA द्वारा सरफराज मेमन से पूछताछ शुरू

स्पोकपर्सन ने एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट दी

देबिना के स्पोकपर्सन ने एक स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है। स्टेटमेंट के मुताबिक, मैं बताना चाहता हूं कि देबिना ठीक हो रही हैं। वह अच्छे से एहतियात बरत रही हैं और हेल्दी खा रही हैं।  वह अपने बच्चों से दूर रहकर उनकी देखभाल कर रही हैं।  वह जल्द ही ठीक होकर फिर से लौटेंगी।  देबिना ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वह अपनी बच्चियों से दूर हैं। उन्हें बुखार और कफ जैसे लक्षण हैं।

यह भी पढ़े

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

इन सीरीयल में नजर आ चुकी हैं देबीना

देबीना बनर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह टेलीविजन शो रामायण, चिड़िया घर, संतोषी मां, तेनाली रामा जैसे कई शो का हिस्सा रही थीं। उन्होंने डांस रियलिटी शो नच बलिए 6 में भी भाग लिया और लोकप्रिय स्टंट-आधारित शो खतरों के खिलाड़ी 5 में कंटेस्टेंट भी थीं।  इसके अलावा अभिनेत्री ने कई अन्य रियलिटी शो में भी अतिथि की भूमिका निभाई।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker