प्रदेश

MP क्राइम NEWS रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पुलिस ने एक महिला का शव उसके घर में रखे फ्रीजर से किया बरामद

इस घटना के बाद महिला के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पुलिस ने एक महिला का शव उसके घर में रखे फ्रीजर से बरामद किया है। महिला के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके जीजा ने मेरी बहन की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपियों से पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी की मौत पीलिया के कारण हुई है।

महिला के पति ने कहा कि उसकी पत्नी की शुक्रवार को मौत हो गई थी और उसने शव को फ्रीजर में रख दिया था क्योंकि वह अपने बेटे के मुंबई से लौटने का इंतजार कर रहा था, जिसे उसके अंतिम संस्कार में शामिल होना था। पुलिस ने महिला की मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े- MP लाडली बहना योजना प्रतियोगिता: लाड़ली बहनो के लिए आखिरी मौका 5000 रुपये जीतने का प्रतियोगिता में भाग लेकर

सिटी कोतवाली के पुलिस निरीक्षक विजय सिंह ने कहा, हमने 40 वर्षीय महिला का शव बरामद किया, जिसकी पहचान सुमित्रा के रूप में हुई है। मृतका के भाई अभय तिवारी ने हमसे शिकायत की थी कि उसके जीजा ने उसकी बहन की हत्या कर दी है। वहीं, मृत महिला के पति भरत मिश्रा ने कहा कि पत्नी की मौत के बाद वे अपने बेटे का मुंबई से लौटने का इतंजार कर रहे थे, इसलिए शव को घर के फ्रीजर में रखा था।

यह भी पढ़े- MP NEWS: 4 जुलाई को होगा सीखो कमाओ योजना का शुभारम्भ

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने कहा कि उसकी पत्नी पीलिया से पीड़ित थी और 30 जून को उसकी मौत हो गई। वहीं, मृतक के भाई अभय तिवारी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि न तो उसके जीजा और न ही उसके परिवार ने हमें सूचित किया, मेरी बहन की मृत्यु के बारे में।

शिकायत में कहा गया है कि आरोपी भरत मिश्रा रोजाना सुमित्रा की पिटाई करता था और हो सकता है कि पिटाई की वजह से ही सुमित्री की मौत हो गई हो। पुलिस इस्पेक्टर ने कहा कि हमने शिकायत स्वीकार कर ली है और आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker