इंदौरप्रदेश

MP Election 2023: एमपी चुनाव 2023: इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 से आगामी चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार संजय शुक्ला ने कमर कस ली है।

अपने अभियान को शुरू करने के लिए, उन्होंने विभिन्न वार्डों के कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दो अलग-अलग बैठकें कीं। इन सभाओं के दौरान, शुक्ला ने कार्यकर्ताओं को जनता के साथ जुड़ने और उन्हें पिछले 5 वर्षों की उपलब्धियों की याद दिलाने के लिए प्रोत्साहित किया।

अपने अभियान को शुरू करने के लिए, उन्होंने विभिन्न वार्डों के कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दो अलग-अलग बैठकें कीं। इन सभाओं के दौरान, शुक्ला ने कार्यकर्ताओं को जनता के साथ जुड़ने और उन्हें पिछले 5 वर्षों की उपलब्धियों की याद दिलाने के लिए प्रोत्साहित किया।

इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के बैनर तले विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के वार्ड 9 में राधा वल्लभ कॉम्प्लेक्स, कमला नेहरू कॉलोनी में कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया गया। इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित लोगों में विधायक संजय शुक्ला, पंडित कृपाशंकर शुक्ला, शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष गोलू अग्निहोत्री, साथ ही दीपू यादव, अनवर दस्तक, रफीक खान, सर्वेश तिवारी, मुबारिक मंसूरी, प्रवेश यादव, हाजी शेर अली शामिल थे। प्रमोद द्विवेदी, सेन सर, मामाजी, गिरीश जी, शिव गुप्ता, सुनील गोधा, वार्ड अध्यक्ष कुणाल गौहर, एवं लवेश जयसवाल।

यह भी पढ़े- MP Election 2023: सावधान-सावधान !आचार संहिता के चलते उम्‍मीदवारों का झंडा लगाने वाले अब हो जाएं सावधान, दर्ज हो सकता है केस

इसके साथ ही इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के वार्ड 17 में रिद्धि सिद्धि गार्डन, सुंदर नगर में एक और कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में विधायक संजय शुक्ला, पंडित कृपाशंकर शुक्ला, शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष गोलू अग्निहोत्री, के.के. यादव, पार्षद शिवम यादव, दीपू यादव, अनवर दस्तक, रफीक खान, मुबारिक मंसूरी, प्रवेश यादव, राजा कुशवाह, दयाल भटकरे, सुरेश प्रजापत, दिनेश चौहान, धीरेंद्र गुप्ता, डॉ. आर.के. यादव, वार्ड अध्यक्ष पिंटू यादव, सोनू मिश्रा, संतोष गायकवाड़, सुभाष यादव, मामाजी और सोनू मिश्रा।

mp election 2023

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

 

यह भी पढ़े- MP Election 2023: संजय शुक्ला V/S कैलाश विजयवर्गीय, चुनाव की तारीखों का ऐलान के साथ ही प्रदेश में बयानबाजों का दौर भी शुरू

दोनों सभाओं में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक संजय शुक्ला ने जनता से जुड़ने और अपनी पिछली चुनाव जीत के बाद से पिछले 5 वर्षों की उपलब्धियों को प्रदर्शित करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने लोगों के बीच उनकी निरंतर उपस्थिति और उनके सुख-दुख में सक्रिय भागीदारी के साथ-साथ क्षेत्र के विकास और जल संबंधी मुद्दों के समाधान के लिए उनके महत्वपूर्ण प्रयासों पर जोर दिया। शुक्ला ने जनता को अपनी उपलब्धियों के बारे में सूचित करने और इन उपलब्धियों के आधार पर अपने आगामी कार्यकाल के लिए जनता का समर्थन हासिल करने की आवश्यकता को रेखांकित किया।

 

mp election 2023


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker