प्रदेश

MP Election Result 2023: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर मध्य प्रदेश में सरकार बनाने का किया दावा

MP विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत का दावा कर रही बीजेपी

समाज के हर वर्ग से भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन मिला है, भाजपा को MP में भारी बहुमत मिलने जा रहा है। अब तक के सारे अनुमान फेल हो जाएंगे, कल सब सूरज के प्रकाश की तरह साफ हो जाएगा।

MP Election Result 2023: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर मध्य प्रदेश में सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होने कहा कि बीजेपी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। शिवराज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को लाड़ली बहनों ने तो आशीर्वाद दिया ही है, भांजे-भांजियों का भी साथ मिला है और इस बार सीटों को लेकर अब तक के सब अनुमान फेल हो जाएंगे।

मध्य प्रदेश में किसकी सरकार

मध्य प्रदेश सहित पांचों राज्यों में बेसब्री से विधानसभा चुनाव के नतीजों का इंतजार हो रहा है। 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना के परिणाम आएंगे। हालांकि मिजोरम की मतगणना भी पहले रविवार को होने वाली थी, लेकिन उसे एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है और अब मिजोरम की जनगणना 4 दिसम्बर सोमवार को होगी। मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस दोनों प्रमुख दल अपनी अपनी सरकार बनने का दावा कर रहे हैं।

नतीजों के एक दिन पहले शनिवार को देश में सबसे अधिक समय तक मुख्यमंत्री पद पर रहने का रिकॉर्ड कायम कर चुके शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। हमें विश्वास है कि भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

यह भी पढ़े- Aadhar Recruitment 2023: आधार कार्ड विभाग में विभिन्‍न पदों पर भर्ती, अभी करे आवेदन

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया भारी बहुमत से जीत का दावा

पत्रकारों के साथ बातचीत में उन्होने कहा कि ‘बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी के प्रति प्रेम और विश्वास, केंद्र और मध्य प्रदेश सरकार की योजनाओं का कमाल है। मध्य प्रदेश में अभूतपूर्व और अद्भुत विकास हुआ है,  मध्य प्रदेश में जो विकास हुआ है वो अद्भुत और अभूतपूर्व है उस कारण जनता का विश्वास और चारों तरफ समाज के हर वर्ग से स्नेह प्रेम और आशीर्वाद की वर्षा हुई है।

कुल मिलाकर समाज के हर वर्ग ने भारतीय जनता पार्टी को अभूतपूर्व समर्थन दिया है और हम भारी बहुमत से यहां सरकार बनाने जा रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी की कितनी सीटें आएंगी तो उन्होने कहा कि अब तक के सारे अनुमान फेल हो जाएंगे।

यह भी पढ़े- मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: कमलनाथ की हार-जीत पर 10 लाख की शर्त, वायरल हुआ शर्त का लेटर

कल सबकुछ साफ हो जाएगा

सीएम शिवराज सिंह चौहान कहा कि चारों तरफ समाज के हर वर्ग से प्रेम और आशीर्वाद की वर्षा हुई है। लाडली बहनों ने तो आशीर्वाद दिया ही है और भांजे-भांजियां भी पीछे नहीं हटीं। कुछ मिलाकर भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन मिला है और हम भारी बहुमत से यहां पर सरकार बनाने जा रहे हैं। अब तक के सारे अनुमान फेल हो जाएंगे। मैं आज कुछ नहीं कह रहा, कल सूर्य के प्रकाश की तरह सब साफ हो जाएगा।कांग्रेस से सरकार बनाने के दावे के विफल साबित होने की बात कहते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि मैं आज कुछ नहीं कहता- कल सब सूरज के प्रकाश की तरह साफ हो जाएगा। इस तरह शिवराज सिंह चौहान ने ये उम्मीद जताई है कि रविवार को उगने वाला सूरज एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के लिए जीत का पैगाम लेकर आएगा।

मध्य प्रदेश की 230 सदस्यीय विधानसभा के लिए 17 नवंबर को मतदान हुआ था, जबकि 3 दिसंबर को चुनावी नतीजे सामने आएंगे। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker