प्रदेश

मध्यप्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को आ रहे भोपाल, भोपाल में तीन घंटे रहेंगे पीएम मोदी

नहीं होगा रोड शो, प्रधानमंत्री कार्यालय ने नहीं दी रोड शो की मंजूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को भोपाल आ रहे हैं। इस बात के चलते, भोपाल राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई है। पुलिस बल चप्पे-चप्पे पर तैनात कर दिए गए हैं। पहले की बात करें तो प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो की चर्चा हो रही थी, लेकिन बताया जा रहा है कि रोड शो नहीं होगा।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल में तीन घंटे बिताएंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे। भोपाल में प्रदेश बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो का आयोजन करने की मंशा रखी थी, लेकिन प्रधानमंत्री कार्यालय ने रोड शो की मंजूरी नहीं दी है। पीएम नरेंद्र मोदी अपने स्टेशन से लाल परेड ग्राउंड तक 5 किलोमीटर का सफर करेंगे और वहां 10 मिनट में पहुंचेंगे।

यह भी पढ़िए- Old Pension Scheme: सरकारी कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज

लाल परेड ग्राउंड पर पीएम मोदी बूथ विस्तार अभियान के कार्यक्रम में शामिल होंगे। पहले एक रोड शो की भी योजना थी, जिसके लिए भाजपा ने पीएम मोदी से अनुमति मांगी थी, लेकिन अब वह नहीं होगा। भोपाल दौरे के संदर्भ में, भाजपा ने तैयारियों को शुरू कर दिया है, और प्रशासन भी उनकी सुरक्षा के लिए तैयार है।

दो महीने में दूसरी बार रोड शो कैंसल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अप्रैल में भी मध्य प्रदेश का दौरा किया था, और अब फिर से रोड शो को रद्द कर दिया गया है। पहले दौरे के समय प्रधानमंत्री मोदी ने भोपाल में आपराधिक न्याय केंद्र एमपी स्टेशन के रास्ते से कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर तक जाने का आयोजन किया था। इसमें रोड शो की भी योजना थी, लेकिन अचानक कार्यक्रम में बदलाव किया गया था और इसके कारण रोड शो नहीं हो सका था। अब फिर से दूसरी बार प्रधानमंत्री के रोड शो को कैंसल कर दिया गया है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़िए- ujjain Mahakal Sawari 2023: सावन माह अधिक होने के कारण बाबा महाकाल की सावन भादो में 10 सवारी

प्रधानमंत्री पहले भोपाल फिर जाएंगे शहडोल

प्रधानमंत्री मोदी भोपाल में लगभग तीन घंटे तक रुकेंगे। उन्हें रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से जबलपुर और रानी कमलापति के लिए इंदौर की दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। पहले भी भोपाल दौरे में, उन्होंने रानी कमलापति से हजरत निजामुद्दीन वंदे भारत एक्सप्रेस को फ्लैग ऑफ किया था। इसके बाद, वे मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में देश के 10 लाख बूथों के लिए डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे, जिसमें मध्य प्रदेश के 64,100 बूथ शामिल होंगे। इसी दिन, प्रधानमंत्री मोदी भोपाल से शहडोल जाएंगे और जिले में होने वाले कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे।

यह भी पढ़िए- MP Anganwadi Bharti 2023:मध्य प्रदेश के जिलों में निकली आंगनवाड़ी भर्ती, योग्यता- 5th से 12th

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 27 जून को भोपाल आने को लेकर एक ट्वीट किया

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को भोपाल आ रहे हैं। इसे लेकर उन्होने एक ट्वीट किया है और इसमें कहा है कि 27 जून को भोपाल में आयोजित मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम हमारी सकारात्मक राजनीति को एक नया संकल्प और एक नई शक्ति प्रदान करने वाला है। यह दिन दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए समर्पित भाजपा के लाखों ऊर्जावान कार्यकर्ताओं से संवाद का साक्षी बनेगा।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।


 

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker