बॉलीवुड

महानायक अमिताभ बच्चन: next movie ‘प्रोजेक्ट K’ के सेट से लीक हुआ अमिताभ बच्चन का धांसू लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा किसी न किसी बात के चलते चर्चा में रहते हैं। इस बार, उनकी आगामी फिल्म ‘प्रोजेक्ट K ‘ के लुक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

महानायक अमिताभ बच्चन की भूमिकाओं का दर्शकों के दिलों पर प्रभाव

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बावजूद जो कि दर्शकों को पसंद नहीं आई, प्रभास ने कमाई के मामले में आश्चर्यजनक रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सुपरस्टार की छाप अभी भी कम नहीं हुई है और दर्शकों को उनकी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी दिखाई देने वाले हैं।अमिताभ जब भी किसी फिल्म में नजर आते हैं, वे अपनी भूमिका से दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ते हैं। वर्तमान में इस एक्टर की एक लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे इस फिल्म से बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

बाहुबली 3 में नज़र आएंगे इंदौर के युवा पहलवान अथर्व गुर्जर

फिल्म आदिपुरुष: कम नहीं हो रहीं आदिपुरुष की मुसीबत, अब फिल्म के खिलाफ FIR दर्ज

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

प्रोजेक्ट K से लीक हुआ अमिताभ बच्चन का लुक

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के लुक तेजी से वायरल हो रहा है, जहां उन्हें लंबे और सफेद बालों में देखा जा रहा है। उनका चेहरा गंभीर और आत्मीय नजर आ रहा है और उनकी तीव्र भावना वाली रूपरेखा उनके प्रशंसकों को प्रभावित कर रही है। इस फिल्म में अमिताभ का किरदार शायद बड़े समय तक नहीं दिखाया जाएगा, लेकिन जैसे ही वे स्क्रीन पर दिखेंगे, वे महत्वपूर्ण भूमिका का निभाव करेंगे। दर्शकों के लुक देखने के बाद, वे उन्हें पूरी तरह से दीवाना बना देंगे।

3 घंटों में पूरा होता है अमिताभ बच्चन का यह लुक

अमिताभ बच्चन को इस प्रोजेक्ट के लिए 3 दिनों तक शूटिंग करनी होगी। उन्हें इस लुक में तैयार होने के लिए 3-4 घंटे की आवश्यकता होती है। अमिताभ बच्चन सुबह 7 बजे तक फिल्म के सेट पर पहुंच जाते हैं।शूटिंग के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में एक विशेष सेट बनाया गया है। फिल्म से दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के लुक की एक झलक सामने आ गई है, जो वायरल हो रही है। अमिताभ बच्चन लंबे बाल, भारी सफेद दाढ़ी और भारी झुर्रियाँ एक वृद्ध चरित्र का संकेत देते हुए दिखाई देते हैं।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker