देश-विदेश

Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन लॉन्च

प्रतीक्षा समाप्त हुई! Samsung ने शानदार फीचर्स वाला दमदार Galaxy M34 5G लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 17,000 रुपये से कम है।

Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन: पिछले कुछ महीनों में दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता एक के बाद एक शानदार फोन लॉन्च कर रहा है। 7 जुलाई को, कंपनी ने भारत में अपने बहुप्रतीक्षित गैलेक्सी M34 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया।

Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन फीचर्स

Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन: पिछले कुछ महीनों में दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता एक के बाद एक फोन लॉन्च कर रहे हैं। 7 जुलाई को कंपनी ने आखिरकार अपना बहुप्रतीक्षित Samsung ने भारत में Galaxy M34 5G टेक्नोलॉजी पेश की है। फोन में 120Hz की उच्च ताज़ा दर के साथ एक उल्लेखनीय 6.6-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले है। इसमें ऑप्टिकल image स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) तकनीक से लेंस एक प्रभावशाली 50MP का front camera भी है। कैमरा, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है।स्टोरेज, 5G कनेक्टिविटी और 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है, यह सब एक विशाल 6000mAh बैटरी द्वारा संचालित है जो आपके साथ चलेगी। दिन भर। गैलेक्सी M34 5G स्मार्टफोन चुनने के लिए कई रंग विकल्प प्रदान करता है, जिसमें प्रिज्म सिल्वर, मिडनाइट ब्लू और वॉटरफॉल ब्लू शामिल हैं।

यह भी पढ़े- सौरव गांगुली का जन्मदिन: आज पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का जन्मदिन है। क्रिकेट जगत में दादा के नाम से मशहूर गांगुली 51 साल के हो गए हैं।

मध्य प्रदेश बड़ी खबर: सरकार भी अब जुड़वा बच्चों को मानेगी सिंगल चाइल्ड, पहली डिलीवरी में जुड़वा बच्चे हुए तो मिलेंगे दो इंक्रीमेंट, आदेश जारी

वंदे भारत ट्रेन: वंदे भारत ट्रेन में सफर करने वालों के लिए अच्छी खबर, इन रूटों पर किराए में होगी कटौती!

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

बिक्री 16 जुलाई से अमेज़न और सैमसंग चैनलों के माध्यम से

बिक्री 16 जुलाई से अमेज़नऔर सैमसंग चैनलों के माध्यम से शुरू होगी। अपने पारंपरिक डिजाइन का पालन करते हुए, सैमसंग ने फ्रंट में इनफिनिटी-यू डिस्प्ले पेश किया है। Samsung Galaxy M34 5G के बेस मॉडल की कीमत रु। 16,999 जिसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज शामिल है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले टॉप-टियर वेरिएंट की कीमत रु। 18,999 ये कीमतें बैंक ऑफर्स के साथ एक विशेष लॉन्च प्रमोशन के हिस्से के रूप में पेश की जा रही हैं। सैमसंग ने इस शुरुआती ऑफर की अवधि का खुलासा नहीं किया है। एक दिलचस्प पहलू यह है कि Samsung इस डिवाइस के लिए 5 साल का security अपडेट और 4 साल का Operating Systemअपग्रेड प्रदान कर रहा है, जो काफी प्रभावशाली है।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker