प्रदेश

Mp News: एमपी में 27 रेलवे स्टेशनों का होगा जीर्णोद्धार, अमृत भारत योजना के तहत 6 अगस्त को पीएम मोदी करेंगे भूमि पूजन

Mp News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश को बड़ी सौगातें देने वाले हैं। 6 अगस्त को मध्य प्रदेश में 27 रेलवे स्टेशनों का जीर्णोद्धार करेंगे। BJP के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो के सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने पीएम मोदी के साथ साथ रेल मंत्री का भी आभार जताया है।

Mp News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश को बड़ी सौगातें देने वाले हैं। 6 अगस्त को सुबह 9 बजे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव अमृत भारत योजना के अंतर्गत चुने गए देश के 506 स्टेशनों के उन्नयन कार्य का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे। इनमें खजुराहो सहित मध्य प्रदेश के 27 रेलवे स्टेशन भी शामिल है। BJP के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो के सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने पीएम मोदी के साथ साथ रेल मंत्री का भी आभार जताया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा इस दौरान खजुराहो स्टेशन पर उपस्थित रहेंगे और वहीं से इस कार्यक्रम से जुड़ेंगे। अमृत भारत योजना के अंतर्गत देश के जिन 506 रेलवे स्टेशनों को शामिल किया गया है। रानी कमलापति रेलवे स्टेशन की तरह ही खजुराहो रेलवे स्टेशन को वर्ल्ड क्लास स्टेशन बनाया जाएगा। शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार जताया है।

Mp Ladli Bahna Yojna 2.0: मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना 2.0 (दूसरे चरण) के लिए 25 जुलाई से भरे जा रहे फॉर्म, आखिरी तारीख 20 अगस्त 2023

उन्नयन के लिए खजुराहो रेलवे स्टेशन को सबसे ज्यादा बजट दिया गया है। खजुराहो रेलवे स्टेशन के लिए 260 करोड़ रुपये दिए गए हैं। इसके साथ ही खजुराहो संसदीय क्षेत्र में आने वाले कटनी जंक्शन को 30 करोड़, कटनी साउथ को 20 करोड़ एवं कटनी मुड़वारा के लिए 22 करोड़ रुपए का बजट दिया गया है।

मध्य प्रदेश News: कर्मचारियों को शिवराज सरकार का तोहफा, महंगाई भत्ता 9% बढ़ा

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

MP Board Exam 2023-24: एमपी बोर्ड ने जारी किया 10वी और 12वी की परीक्षाओं का टाइम टेबल

खजुराहो के सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का इस बात के लिए प्रदेश की जनता, भाजपा के कार्यकर्ताओं की ओर मैं धन्यवाद करता हूं कि जो 506 रेलवे स्टेशन अमृत भारत योजना के अंतर्गत दिए गए हैं। शर्मा ने प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रशंसा करते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया है।

शर्मा ने कहा कि प्रदेश के अंदर हमारी केंद्र की सरकार ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में करोड़ों रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन कर रहे हैं। खजुराहो एवं क्षेत्र की अन्य स्टेशनों पर सुविधाओं के विकास से समूचे बुंदेलखंड क्षेत्र को लाभ मिलेगा तथा इस क्षेत्र में पर्यटन और व्यापार का विकास होगा।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker