इंदौरप्रदेश

Indore News: बीएसएफ जवान ने की मुख्यमंत्री के काफिले में घुसने की कोशिश

बीएसएफ जवान ने नशे में किया हंगामा, अफसरों ने किया गिरफ्तार, केस दर्ज

बीएसएफ (BSF jawan) जवान पर केस दर्ज
Indore News: बीएसएफ के सिपाही के कारण विवाद की स्थिति बन गई। सिपाही ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले में घुसने की कोशिश की।

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सिपाही के कारण विवाद की स्थिति बन गई। सिपाही ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले में घुसने की कोशिश की। अफसरों ने उसे गिरफ्तार करवा दिया। सिपाही शराब के नशे में था। रावजी बाजार टीआई आमोद सिंह राठौड़ के मुताबिक, घटना शनिवार को वाहन स्टैंड पर मुख्यमंत्री की आमसभा थी। सभा समाप्ति के बाद उनका काफिला रवाना होने वाला था। पुलिस ने कुमावतपुरा के समीप बैरिकेट्स लगा कर आमजन को रोका था। तभी सफेद रंग की कार से आया युवक बैरिकेट्स हटा कर जाने पर अड़ गया। कार पर बीएसएफ का मोनो लगा हुआ था।

अफसरों ने हंगामा कर रहे युवक की जांच करवाई तो वह नशे में निकला। उसने बताया बीएसएफ में सिपाही है। पुलिस ने रात में ही उसका मेडिकल परीक्षण करवा कर केस दर्ज कर लिया। सिपाही का नाम विकास बताया गया है। सांवेर निवासी विकास का रावजी बाजार क्षेत्र में प्रकाश का बगीचा में ससुराल है।

यह भी पढ़े 

Rahul Gandhi: धार्मिक स्थल की तीन दिवसीय यात्रा का यह दूसरा कार्यक्रम, आज केदारनाथ पहुंचे राहुल गांधी

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

खंडवा में पीएम मोदी ने कहा, हमें एमपी को कांग्रेस के चंगुल से बचाना है, उन्होंने राज्य को गड्ढे में धकेल दिया था

MP Election 2023: अमित शाह शिवपुरी में- कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker