प्रदेश

खंडवा में पीएम मोदी ने कहा, हमें एमपी को कांग्रेस के चंगुल से बचाना है, उन्होंने राज्य को गड्ढे में धकेल दिया था

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के खंडवा में पीएम मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया है। इस संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि, मध्य प्रदेश को विकास की एक नई ऊंचाई पर पहुंचाना है।

खंडवा में पीएम मोदी: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के गर्त में धकेल दिया है, अब इस बार इनसे बचकर रहना होगा।

मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव बड़ा ही रोचक हो चला है। यहां 17 नवंबर को मतदान होना है, उससे पहले सभी प्रत्याशी और उम्मीदवार अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं। जमकर चुनाव प्रचार हो रहा है। पार्टियों के बड़े नेता जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के खंडवा में एक राली को संबोधित किया। इस रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश को विकास की एक नई ऊंचाई पर पहुंचाना है। कांग्रेस ने एमपी को बीमारू राज्य बना दिया था।

 मप्र को कांग्रेस के चंगुल से बचाना है

पीएम मोदी ने कहा कि जब यहां कांग्रेस की सरकार थी तब इन्होंने भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद से एमपी को गड्ढे में धकेल दिया था। इसलिए अब हमें MP को कांग्रेस के चंगुल से बचा कर रखना है। भाजपा ने बहुत मेहनत करके MP को इस गड्ढे से बाहर निकाला है और इस काम में भाजपा की तीन-तीन, चार-चार पीढ़ियां खप गई हैं। उन्होंने कहा कि 10 साल से कांग्रेस केंद्र की सत्ता से बाहर है, इसलिए हर राज्य को बड़ी लालच भरी नजरों से देखती है कि कब मौका मिले, कब माल खाऊं। अगर किसी राज्य में गलती से भी कांग्रेस की सरकार बनी वहां इन्होंने लूटकर सब बर्बाद कर दिया।

MP Election 2023: अमित शाह शिवपुरी में- कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा

कांग्रेस का मतलब गरीबों की जेब साफ करना है

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का मतलब गरीबों की जेब साफ करना है। 10 साल से कांग्रेस केंद्र की सत्ता से बाहर है, इसलिए हर राज्य को बड़ी लालच भरी नजरों से देखती है कि कब मौका मिले, कब माल खाऊं। अगर किसी राज्य में गलती से भी कांग्रेस की सरकार बनी वहां लूट ही लूट। कांग्रेस यानी गरीब की जेब साफ करना। कांग्रेस यानी विकास की गाड़ी पर परमानेंट ब्रेक लगाना और रिवर्स गियर में डाल देना। इसलिए आपको कांग्रेस से बहुत सावधान रहना है। आप इस गलती में मत रहना कि इतने साल सत्ता से बाहर थे तो ये सुधर गए होंगे।  ये सुधरे नहीं हैं इनकी भूख और तेज हो गई है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

विधानसभा चुनाव 2023:- भारत में इन नेताओं के पास अरबों की संपत्ति,

कांग्रेस और इनकी सरकारें सिर्फ झगडे में उलझीं

साथ ही पीएम ने कांग्रेस में टिकट बंटवारे और कई अन्य मुद्दों पर चल रही खींचतान पर भी तंज कसा। मोदी ने कहा कांग्रेस में और इनकी सरकारें सिर्फ झगड़े में उलझी रहती हैं। राजस्थान में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिला, लेकिन साढ़े चार साल से वहां दो गुट लड़ाई लड़ते रहे। अभी कर्नाटक में सिर्फ 6 महीने हुए हैं और वहां के सीएम को पता नहीं है कि वह कब तक सीएम रहेगा। मध्य प्रदेश में तो अभी टिकट ही बटा हैं लेकिन कांग्रेस नेता एक-दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं।

MP Election 2023: कैलाश के शपथ-पत्र पर उठे सवाल , कांग्रेस द्वारा लगाई गई आपत्ति को चुनाव आयोग ने किया खारिज।

कांग्रेस सिर्फ अपने नेताओं के स्वार्थ पर ही टिकी है।

मोदी ‘सबका साथ-सबका विकास’ के मंत्र को जीता है। सबका साथ भी लेता है और सबका विकास भी करता है तो मैं खंडवा के लोगों को ऐसे ही अपने हाल पर कैसे छोड़ सकता था। उन्होंने भले छोड़ कर रखा था, लेकिन मैं ये पाप नहीं कर सकता था।  इसलिए हमने खंडवा को आकांक्षी जिला घोषित किया और इसके विकास पर बल दिया। कांग्रेस सिर्फ अपने नेताओं के स्वार्थ पर ही टिकी है। जहां-जहां कांग्रेस आती है, वहां सत्ता का अहंकार, अपराध, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, माफियाराज, यही सब फलता-फूलता है।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker