Newsइंदौर

Indore News: भोपाल में पूर्व सीएम कमलनाथ के लगे वांटेड के आपत्तिजनक पोस्टर पर भड़की कांग्रेस, ज्ञापन देकर FIR की मांग

कांग्रेस इन पोस्टर को लेकर अब पुलिस के पास पहुँच गई है, कांग्रेस नेताओं ने दोषियों के खिलाफ आई टी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज करने की मांग की है।

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं। इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ती जा रही है। इस दिनों प्रदेश में कमल नाथ के आपत्तिजनक पोस्टर पर सियासत हो रही है, कांग्रेस इन पोस्टर को लेकर अब पुलिस के पास पहुँच गई है, कांग्रेस नेताओं ने दोषियों के खिलाफ आई टी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को आ रहे भोपाल, भोपाल में तीन घंटे रहेंगे पीएम मोदी

सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के वीडियो तथा फोटो के साथ छेड़छाड़ कर कूटरकचित ढंग से झूठी एवं काल्पनिक खबरों के द्वारा निरर्थक एवं आपत्तिजनक दुष्प्रचार के विरुद्ध कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विवेक तनखा और मध्य प्रदेश कांग्रेस विधि एवं मानवाधिकार विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शशांक शेखर के निर्देश पर इंदौर, जबलपुर तथा ग्वालियर में पुलिस विभाग को कांग्रेस नेताओं ने ज्ञापन दिए।

यह भी पढ़ें- ujjain Mahakal Sawari 2023: सावन माह अधिक होने के कारण बाबा महाकाल की सावन भादो में 10 सवारी

indore में पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा निमिष अग्रवाल को कार्यकारी अध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता पूर्व उप महाधिवक्ता अंशुमान श्रीवास्तव तथा विभाग के अन्य पदाधिकारी जी पी सिंह, आसिफ़ वारसी, गौरव वर्मा एवं अधिवक्तागण ऋषि श्रीवास्तव, अंतरा चतुर्वेदी, अमन यादव, अर्पित यादव, जितु शुक्ला, मधुर शर्मा, मयूर सोलंकी, जय मिश्रा आदि ने ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ आई टी एक्ट में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की, कांग्रेस ने पुलिस को आपत्तिजनक पोस्टर और सोशल मीडिया के स्क्रीनशॉट्स भी सौंपे हैं ।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

यह भी पढ़ें- MP: रोज़गार के नाम पर युवाओं से ठगी,एक युवक की मौत

कांग्रेस ने कहा – यह मध्य प्रदेश की अपमान है। इस मामले में कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि भाजपा ने आदरणीय कमलनाथ जी के आपत्तिजनक पोस्टर लगाकर दिखा दिया है कि वह राजनीति के कितने भी निचले स्तर पर जा सकती है। इस व्यक्ति ने पिछले 44 सालों से अपने खून पसीने से मध्य प्रदेश की माटी की सेवा की है और रात दिन प्रदेश के नवनिर्माण के लिए तपस्या की है, उसकी छवि को बिगाड़ने की कोशिश मध्य प्रदेश की अस्मिता पर हमला है।

यह मध्य प्रदेश का अपमान है, प्रदेश की सेवा का अपमान है और स्वर्णिम मध्य प्रदेश बनाने के लक्ष्य का अपमान है। यह उन करोड़ों लोगों का अपमान है जिनके हृदय में कमलनाथ जी बसते हैं। मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि वे अपनी ओर से कार्रवाई करते हुए ऐसे पोस्टर लगाने वालों को गिरफ्तार करें और उन्हें कठोर सजा दें। अगर वे ऐसा करने में विफल होते हैं तो मध्य प्रदेश की जनता के सामने स्पष्ट होगा कि यह सब काम उनके इशारे पर हो रहा है।


जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।


 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker