इंदौरप्रदेश

Indore News: प्रधान आरक्षक को चाकू मारने वाले बदमाशों का जुलूस निकाला, बदमाशों ने मुर्गा बन मांगी माफी

जन्मदिन मनाने इंदौर आए थे बदमाश, तब नाइट्रावेट के नशे में पुलिसकर्मियों पर हमला किया, एक आरोपी अभी भी फरार है।

Indore News: जन्मदिन मनाने इंदौर आए थे बदमाश, तब नाइट्रावेट के नशे में पुलिसकर्मियों पर हमला किया, एक आरोपी अभी भी फरार है। जिस जगह बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया था, उस जगह ले जाकर पुलिस ने बदमाशों को जमकर पीटा। इस दौरान बदमाशों को मुर्गा भी बनाया।

आरोपियों की पुलिस ने की जमकर पिटाई 

परदेशीपुरा थाना के प्रधान आरक्षक रोशन यादव और भोला यादव पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपियों की पुलिस ने जमकर पिटाई की। पुलिसकर्मी उसी स्थान पर ले गए जहां पुलिसवालों पर हमला बोला था। पुलिस ने डंडे लगाए तो बदमाश मुर्गे बनकर आने-जाने वालों से माफी मांगने लगे।

टीआई पंकज द्विवेदी के मुताबिक, आरोपी हर्ष और ऋतिक को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में बताया कि अमन (फरार) की नानी सुभाष कालोनी में रहती है। वह उससे मिलने आता रहता है। गुरुवार को ऋतिक के मामा के बेटे बबलू उर्फ नीरज का जन्मदिन था। तीनों भागीरथपुरा में जन्मदिन मनाने आए थे। तीनों ने सीहोर से निकलते ही नाइट्रावेट की गोलियां खा ली। रात को नशे में कुलकर्णी नगर में नाका पर हुड़दंग करने लगे।

UJJAIN NEWS: 2023 जिन व्यक्तियों के आधार कार्ड बने 10 वर्ष पूरे हो चुके हैं, वे आधार कार्ड UPDATE करवायें

चाकू मारने वाला बदमाश भाग गया 

रोशन और भोला ने तीनों आरोपियों का पीछा किया तो वे कुलकर्णी नगर में घुस गए। पुलिसकर्मियों ने नाका पर ओवरटेक कर रोका तो एक बदमाश चाकू फेंक कर भागने लगा। भोला ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। आरोपी पुलिसवालों को धमकाने लगा। तीसरे आरोपी को पकड़ने के लिए रोशन भागा और दबोच लिया। आरोपित ने रोशन पर चाकू से हमला कर दिया। भोला ने रोशन को घायल देखा और रोशन को बचाया।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

297 कॉलोनियों की रजिस्ट्री पर यह कैसी रोक,निगम पर सवालिया निशान?

पहले से कई केस दर्ज हैं आरोपियों पर 

टीआई के मुताबिक, ऋतिक पर 4 और हर्ष पर 7 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जबकि फरार आरोपी अमन पर 2केस हैं। गुरुवार रात दोनों आरोपियों को पुलिस घटनास्थल पर लेकर गई और सबक सिखाया, जबकि रात को आरोपित पुलिसवालों के सामने ही अकड़ रहे थे। थाने में ही मरने-मारने की धमकी दे रहे थे। मेडिकल के लिए लाते वक्त तो आरोपित पुलिस की गाड़ी में बालों को संवार रहे थे।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsAppWhatsApp2  के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker