बॉलीवुड

The Marvels Trailer: जारी हुआ ‘द मारवल्स’ का फाइनल ट्रेलर, फिल्म में सरप्राइज बनीं टेसा थॉम्पसन? 10 नवंबर 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में देगी दस्तक।

टाइगर 3 के साथ द मारवल्स का होगा क्लैश

The Marvels Final Trailer: निया डाकोस्टा के डायरेक्शन में बनी ‘द मारवल्स’ का इसी साल जुलाई में पहला ट्रेलर जारी किया गया था। तब से फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था। मारवल्स की दुनिया के दीवानों के लिए ये हफ्ता रोमांस से भरपूर होने वाला है। अब रिलीज से तीन दिन पहले फिल्म का फाइनल ट्रेलर आउट हो गया है। काफी समय से चर्चा थी कि फिल्म में टेसा थॉम्पसन भी दिखाई देंगी। ट्रेलर से उनके वापसी की पुष्टि हो गई है। वह मूवी में वाल्किरी की भूमिका में दिखाई देंगी फिल्म के फाइनल ट्रेलर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी।

‘द मारवल्स’ की कहानी दुनिया को खतरों से बचाने के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में पहली बार कैप्टन मारवल यानी कैरल डैनवर्स और मिस मारवल का आमना-सामना होगा, जो रामब्यू के साथ मिलकर दुनिया को बचाने की कोशिश में लग जाएंगी।

कब रिलीज होगी ‘द मारवल्स’?

‘मारवल कॉमिक्स’ पर बनी ‘द मारवल्स’ 10 नवंबर 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भारत में मूवी को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में ब्री लारसन (कैप्टन मारवल), टेयोनाह पैरिस (मोनिका), सैमुअल जैक्सन (निक फ्यूरी) और कमला खान (मिस मारवल), सागर शेख, जोनोबिया श्रॉफ और पार्क सी जून मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

कैप्टन मारवल के साथ मिस मारवल

द मारवल्स में सबसे ताकतवर एवेंजर्स में से एक कैरोल डैनवर्स यानी कैप्टन मारवल नई सहयोगियों कमला खान उर्फ मिस मारवल और बागी भतीजी कैप्टन मोनिका रैम्बॉ के साथ नये एडवेंचर पर निकलेगी।

निया डाकोस्टा ने फिल्म का निर्देशन किया है, जबकि ब्री लारसन, टेयोनाह पैरिस, इमान वेलानी और सैमुअल एल जैक्सन प्रमुख किरदारों में दिखेंगे। मिस मारवल के रोल में इमान वेलानी हैं। मिस मारवल के कैरेक्टर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी सीरीज के जरिए पहले ही इंट्रोड्यूस किया जा चुका है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

क्या टाइगर 3 से होगा मुकाबला

मेगन मैकडॉनेल और एलिसा करासिक द्वारा लिखी गई ‘द मारवल्स’ का मुकाबला सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ से होगा। ‘मारवल्स’ का दर्शकों के बीच क्रेज किसी से छुपा नहीं है। ऐसे में ये फिल्म सलमान की ‘टाइगर 3’ के लिए खतरा बन सकती है। यह मूवी ‘द मारवल्स’ के दो दिन बाद 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

बुधवार से शुरू हो रही एडवांस बुकिंग

द मारवल्स के टिकटों की एडवांस बुकिंग 8 नवम्बर से शुरू हो रही है। शुक्रवार को हैदराबाद में सामंथा ने फिल्म का नया वीडियो भी रिलीज किया। कार्यक्रम में उन्होंने एडवांस बुकिंग का एलान भी किया। इस मौके पर सामंथा ने कहा कि कैप्टन मारवल उनका पसंदीदा कैरेक्टर रहा है। दिवाली पर रिलीज हो रही इस फिल्म के लिए मारवल से जुड़ना खुशी की बात है।

Amala Paul And Jagat Desai Wedding: दूसरी बार दुल्हन बनीं अमाला पॉल

Dunki Teaser: Teaser of Shahrukh Khan’s movie ‘Dunki ‘ released


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker