प्रदेश

MP Election 2023: BJP में टिकट पर मचे घमासान पर मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?

MP Election 2023: मध्य प्रदेश बीजेपी ने 230 में से 228 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। कई सीटों पर कार्यकर्ता प्रत्याशियों से खुश नहीं हैं। 

MP Election 2023: आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए टिकट वितरण ने भाजपा के लिए एक बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच असंतोष के कारण विभिन्न स्थानों पर विद्रोह हुआ है, कुछ सदस्यों ने निर्दलीय चुनाव में उतरने की धमकी तक दे डाली है। असंतोष की इस लहर के जवाब में मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शिकायतों की वैधता को स्वीकार किया है।

मीडिया से बात करते हुए वीडी शर्मा ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की निराशा को समझा। इसके अलावा, उन्होंने आश्वासन दिया कि उचित समय पर उनकी चिंताओं का समाधान किया जाएगा। हालाँकि, मध्य प्रदेश भाजपा नेता ने असंतुष्ट कार्यकर्ताओं को शांत करने के उपायों पर स्पष्ट विवरण नहीं दिया। फिर भी, पार्टी नेतृत्व की ओर से सांत्वना के इस संकेत से नाराज सदस्यों को कुछ राहत मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़े- MP Election 2023: वोटर कार्ड न मिलने पर भी वोट दे सकेंगे मतदाता, जानिए क्या होगी प्रोसेस

चूंकि मध्य प्रदेश राज्य में 230 विधानसभा सीटें हैं, भारतीय जनता पार्टी ने अब तक 228 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने 229 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का खुलासा कर दिया है। उम्मीदवारों की घोषणा के बाद दोनों पार्टियों को अपने ही नेताओं और कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले में भी बीजेपी को विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े- MP Election 2023: सावधान-सावधान !आचार संहिता के चलते उम्‍मीदवारों का झंडा लगाने वाले अब हो जाएं सावधान, दर्ज हो सकता है केस

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में बीजेपी ने आष्टा विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक रघुनाथ मालवीय का टिकट काट दिया है। उन्हें टिकट न मिलने पर एक कार्यक्रम के दौरान वो संबोधित करते-करते भावुक तक हो गए थे, अब उन्होंने पार्टी को चेतावनी दी है कि वो निर्दलीय भी चुनाव लड़ सकते हैं।


जुड़िये News Merchants Team से – देश विदेश, प्रदेश, बॉलीवुड, धर्म, जॉब्स, योजनाएं,अलग हटके, तकनीक आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp1 WhatsApp2 के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker