इंदौर

सौतेले पिता ने शादीशुदा बेटी से की अश्लील हरकत

रुपए और प्रॉपर्टी विवाद को सुलझाने राजस्थान से आई थी युवती

सौतेले पिता ने शादीशुदा बेटी से की अश्लील हरकत:रुपए और प्रॉपर्टी विवाद को सुलझाने राजस्थान से आई थी युवती, कमरे में अकेला देख पिता ने पीछे से पकड़ा

इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर उसके सौतेले पिता के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक बेटी राजस्थान से पति के साथ इंदौर आई थी। दो दिनों तक पिता ने बेटी के साथ अश्लील हरकत की। जिसके बाद वह घर छोड़कर अपनी सहेली के यहां चली गई। पुलिस अब मामले में आरोपी पिता की तलाश कर रही है।लसूडिया टीआई संतोष दूधी के मुताबिक 23 साल की एक शादीशुदा युवती की शिकायत पर उसके सौतेले पिता हेमंत के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवती ने सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो वायरल किया था। जिसमें उसने बताया था कि पिता से उनका रुपए और प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। उसकी मां गंभीर बीमारी से पीड़ित है। इसलिए वह अपने पति के साथ दस दिन पहले मां को इलाज कराने के लिए इंदौर लेकर आई थी। युवती का पति उसे इंदौर में ही छोड़कर वापस राजस्थान चला गया था।

ये भी पढिये

महानायक अमिताभ बच्चन: next movie ‘प्रोजेक्ट K’ के सेट से लीक हुआ अमिताभ बच्चन का धांसू लुक

मध्यप्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को आ रहे भोपाल, भोपाल में तीन घंटे रहेंगे पीएम मोदी

14 जून को दोपहर में जब वह कमरे में सामान ढूंढ रही थी, तब सौतेले पिता ने पीछे से उसे पकड़ा और उसके साथ अश्लील हरकत की। इस दौरान वह चिल्लाई तो छोड़कर चला गया। अगले दिन फिर से दोपहर में अकेले में हाथ पकड़कर हरकत करने की कोशिश की। जिसके बाद युवती और उसके पिता का जमकर झगड़ा हुआ। इस दौरान मां और रिश्तेदार युवती वहां आ गए। मां और पिता का वहां विवाद हुआ। यहां से युवती पिता का घर छोड़कर होटल में रूम लेकर रुक गई। बाद में उसकी दोस्त से मोबाइल पर चर्चा हुई और वह उसके घर चली गई। गुरुवार को युवती की मां उससे मिलने सहेली के घर आई। जिसके बाद युवती और उसका पति मां को सौतेले पिता के पास छोड़ने लसूड़िया इलाके में पहुंचे थे। यहां हेमंत ने दोनों से विवाद किया और मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। पुलिस ने मामले में छेड़छाड़, मारपीट और धमकी का केस दर्ज किया है। आरोपी अभी फरार है।

CREATIVE FILMS INDORE PHOTOGRAPHY

ये भी पढिये

MP Anganwadi Bharti 2023:मध्य प्रदेश के जिलों में निकली आंगनवाड़ी भर्ती, योग्यता- 5th से 12th

Indore: पति पत्नी और पिस्टल . . . थाने क्यों पहुंचा पति

 

जुड़िये News Merchants Team से – देश, दुनिया,प्रदेश,खुलासा, बॉलीवुड,लाइफ स्टाइल,अलग हटके,धर्म,शेयर बाज़ार,सरकारी योजनाओं आदि कृषि सम्बंधित जानकारियों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp के ग्रुप ज्वाइन करें हमारे को Facebook पेज को like करें-शेयर करें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker